सैमसंग ने लॉन्च किया ये शानदार प्रोडक्ट, मिल रहा है वायरलेस चार्जिंग का सपोर्ट
सैमसंग ने लॉन्च किया ये शानदार प्रोडक्ट, मिल रहा है वायरलेस चार्जिंग का सपोर्ट
Share:

दक्षिण कोरिया की टेक्नोलॉजी कंपनी सैमसंग ने संक्रमण के दौरान हाइजीन को ध्यान में रखते हुए UV स्टेरिलाइजर लॉन्च करने वाले है.  जो कि 99 प्रतिशत बैक्टीरिया और किटाणु को मारने के लिए सक्षम है. बैक्टीरिया को मारने के साथ-साथ यह UV स्टेरिलाइजर मोबाइल को भी चार्ज कर पाएंगे. जिसमे आपको मिल रहा है वायरलेस चार्जिंग का सपोर्ट है.

UV स्टेरिलाइजर की लॉन्चिंग पर सैमसंग ने अपने एक बयान में कहा कि आज की दुनिया में व्यक्तिगत स्वच्छता पहले से कहीं अधिक अहम् है. बैक्टीरिया और कीटाणुओं के प्रसार को रोकने के लिए लोग हर अथक कोशिश कर रहे है. लोगों की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए हमने इस प्रोडक्ट को पेश कर दिया गया है.

इस UV स्टेरिलाइजर को सैमसंग C&T और सैमसंग मोबाइल एसेसरी पार्टनरशिप प्रोग्राम (SMAPP) के तहत तैयार किया जा चुका है. इसकी बिक्री जल्द ही दुनियाभर के तमाम स्टोर्स पर उपलब्ध कर दिया जाएगा. यह UV स्टेरिलाइजर आपके स्मार्टफोन, चश्मा, ईयरबड्स आदि को महज 10 मिनट में वायरसमुक्त कर सकता है. इस UV स्टेरिलाइजर में 10वॉट की वायरलेस चार्जिंग का भी सपोर्ट  मिल रहा है. इसमें दी गई UV लाइट 10 मिनट के बाद अपने आप बंद हो जाती है, हालांकि डिवाइस की चार्जिंग जारी रहती है. सैमसंग UV स्टेरिलाइजर में सात इंच तक के स्मार्टफोन को वायरसमुक्त किया जा जाने वाला है.

सामने आई Samsung Galaxy Unpacked की आधिकारिक डेट

Infinix Hot 9 प्रो की शानदार ऑफर के साथ बाजार में जारी है सेल

Xiaomi Mi True ईयरफोन की कीमत में आई गिरावट, जानिए क्या है फीचर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -