Infinix Hot 9 प्रो की शानदार ऑफर के साथ बाजार में जारी है सेल
Infinix Hot 9 प्रो की शानदार ऑफर के साथ बाजार में जारी है सेल
Share:

बीते माह भारतीय बाजार में लॉन्च किया गया बजट रेंज स्मार्टफोन Infinix Hot 9 Pro आज सेल के लिए उपलब्ध किया जा चुका है. इस स्मार्टफोन की सेल आज दोपहर से  शुरू की जा चुकी है और यूजर्स इसे एक्सक्लूसिवली ई-कॉमर्स साइट Flipkart से खरीद पाएंगे जहां यूजर्स कई ऑफर्स का भी लाभ उठा पाएंगे. इस स्मार्टफोन में खास फीचर्स के तौर पर 5,000mAh की पावरफुल बैटरी, क्वाड रियर कैमरा सेटअप और पंच होल ​डिस्प्ले डिजाइन मिल रहा है.  

Infinix Hot 9 Pro की कीमत और ऑफर्स: Infinix Hot 9 Pro की कीमत मात्र 9,499 रुपये है. यह स्मार्टफोन भारत में सिंगल स्टोरेज वेरिएंट के साथ उपलब्ध किया जा रहा है. इसमें 4GB रैम के साथ 64GB इंटरनल मेमोरी मिल रही है. यूजर्स इसे ओसियन ब्लू और वॉयलेट कलर वेरिएंट में खरीद पाएंगे. फोन के साथ मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो Flipkart Axis Bank क्रेडिट कार्ड पर यूजर्स 5 प्रतिशत का अनलिमिटेड कैशबैक का मौका मिल रहा है. इसके अलावा Axis Bank Buzz क्रेडिट कार्ड पर भी 10 प्रतिशत का ऑफ पर मिल रहा है. वहीं ग्राहकों को इस स्मार्टफोन नो कोस्ट ईएमआई ऑप्शन के साथ भी क्रय कर सकते है. 

Infinix Hot 9 Pro के स्पेसिफिकेशन्स: इस स्मार्टफोन में 720x1,600 पिक्सल के स्क्रीन रेजोल्यूशन के साथ 6.6 इंच का एचडी+ पंच होल डिस्प्ले  के साथ मिल रहा है. यह स्मार्टफोन MediaTek Helio P22 प्रोसेसर पर काम करता है और एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित है. Infinix Hot 9 Pro को एक ही स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया गया है जिसे यूजर्स माइक्रोएसडी कार्ड का उपयोग  से 256GB तक एक्सपेंड भी कर पाएंगे. 

Infinix Hot 9 Pro में 48MP का प्राइमरी सेंसर, 2MP का डेप्थ सेंसर, 2MP का मैक्रो लेंस और एक लो लाइट सेंसर मिल रहा है. जबकि वीडियो कॉलिंग और सेल्फी की सुविधा के लिए इस स्मार्टफोन में एलईडी फ्लैश के साथ 8MP का फ्रंट कैमरा मौजूद है. बजट रेंज के इस स्मार्टफोन में पावर बैकअप के लिए 5,000mAh की बैटरी भी मिल रही है. '

21 जुलाई को लॉन्च होगा अब तक का सबसे दमदार फीचर्स वाला ये स्मार्टफोन

इस दिन भर में लॉन्च होगा Asus ROG Phone 3, जानें क्या है फीचर्स

विवादों में आया सोना तस्करी का मामला, मुख्यमंत्री के सचिव पर गिरी गाज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -