सामने आई Samsung Galaxy Unpacked की आधिकारिक डेट
सामने आई Samsung Galaxy Unpacked की आधिकारिक डेट
Share:

Samsung galaxy unpacked 2020 की ऑफिसियल डेट सामने आ चुकी है. इस मेगा इवेंट को अगले महीने 5 अगस्त को इसका आयोजन किया जानें वाला है. ऐसा पहली बार हुआ है कि इस इवेंट को ऑनलाइन स्ट्रीमिंग के जरिए आयोजित किया जाएगा. कोरोनावायरस महामारी की वजह से इस साल सभी बड़े टेक इवेंट्स ऑनलाइन ही आयोजित किए गए हैं. Samsung Galaxy Unpacked 2020 इवेंट को भारतीय समयानुसार शाम के 7:30 बजे से आयोजन शुरू कर दिया जाएगा. इस इवेंट को Samsung के आधिकारिक ऑनलाइन चैनल्स के माध्यम से लाइवस्ट्रीम दिखाया जाने वाला है. Samsung के इस मेगा इवेंट में कई डिवाइसेज के बारें में बताया जाने वाला है, जिनमें Galaxy Note 20 सीरीज, Galaxy Fold 2 और Galaxy Z Flip 5G आदि होंगे.

Samsung Galaxy Unpacked 2020 के मुख्य आकर्षण: Samsung अपने इस मेगा टेक इवेंट में वैसे तो कई डिवाइसेज पेश करने वाले है लेकिन आकर्षण के केन्द्र में अल्ट्रा प्रीमियम Galaxy Note 20 सीरीज और Galaxy Fold 2 रहेंगे. कंपनी अपने इन दोनों प्रीमियम फ्लैगशिप डिवाइसेज को इस मेगा इवेंट में पेश करने वाली है. Galaxy Note 20 सीरीज से जुड़े कुछ जानकारी पहले ही सामने आ चुकी है. जानकाफ़री के लिए हम बता दें कि  कंपनी अपने इस प्रीमियम फ्लैगशिप सीरीज में तीन डिवाइसेज Galaxy Note 20, Galaxy Note 20 Plus और Galaxy Note 20 Ultra को लॉन्च कर देगी.

जंहा इस वर्ष की शुरुआत में लॉन्च हुए Galaxy S20 सीरीज के साथ कंपनी ने Ultra एडिशन को इंट्रोड्यूस किया जाने वाला है. Galaxy Note 20 Ultra कंपनी के इस सीरीज के इतिहास का सबसे महंगा स्मार्टफोन है. इस स्मार्टफोन को Snapdragon 865+ SoC के साथ पेश करने वाले है. वहीं, भारत समेत कुछ बाजार में इसे Exynos 992 SoC के साथ पेश किया जाएगा. Galaxy Note 20 सीरीज के कैमरे और डिस्प्ले में भी अपग्रेड्स देखने को मिल सकते हैं. साथ ही, S-Pen को और भी स्मार्ट बनाया जाने वाला है.

हम बता दें कि इस मेगा इवेंट में कंपनी अपने फोल्डेबल स्मार्टफोन Galaxy Fold के अगले मॉडल को पेश करने वाली है. इस स्मार्टफोन को Snapdragon 865 SoC के साथ पेश किया जा सकता है. फोन के कैमरे और डिस्प्ले में भी अपग्रेड्स देखने को मिल सकते हैं. साथ ही, डिजाइन में भी कुछ बदलाव किया जा सकते है. कंपनी एक और फोल्डेबल स्मार्टफोन Galaxy Z Flip के 5G वेरिएंट को भी इस मेगा टेक इवेंट में पेश कर सकती है.

21 जुलाई को लॉन्च होगा अब तक का सबसे दमदार फीचर्स वाला ये स्मार्टफोन

इस दिन भर में लॉन्च होगा Asus ROG Phone 3, जानें क्या है फीचर्स

विवादों में आया सोना तस्करी का मामला, मुख्यमंत्री के सचिव पर गिरी गाज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -