सैमसंग ने भारत में लॉन्च किया गैलेक्सी फिट2 फिटनेस ट्रैकर, जानिए क्या है कीमत

सैमसंग ने भारत में लॉन्च किया गैलेक्सी फिट2 फिटनेस ट्रैकर, जानिए क्या है कीमत

दक्षिण कोरियाई टेक कंपनी सैमसंग इंडिया ने शनिवार को अपना नया गजब का फिटनेस ट्रैकर द गैलेक्सी फिट लॉन्च किया। ट्रैकर की विशेषताएं जो उपयोगकर्ता को आकर्षित कर रही हैं, इसकी स्लिम, लाइटवेट डिजाइन, लंबे समय तक चलने वाली बैटरी और उन्नत ट्रैकिंग विशेषताएं हैं।

गैलेक्सी फिट2 159mAh की लंबे समय तक चलने वाली बैटरी के साथ संचालित है।  यह एक ही चार्ज पर 15 दिन तक चल सकता है। एक विशिष्ट कम से कम दिन-केवल उपयोग के साथ, उपयोगकर्ता एक ही शुल्क पर 21 दिनों तक प्राप्त कर सकते हैं। लुक की बात करें तो यह ब्राइट 1.1 इंच 450 नाइट्स एमोलेड डिस्प्ले के साथ आता है। गैलेक्सी फिट2 पर 3डी घुमावदार ग्लास समग्र डिजाइन को अधिकतम करता है। यह दो स्पोर्टी रंगों में उपलब्ध है: ब्लैक और स्कार्लेट। अन्य अद्भुत सुविधाओं में वेक-अप, घर के लिए फ्रंट टच कुंजी शामिल है, और रद्द आसान नेविगेशन को सक्षम बनाता है जो सूचनाओं के पूर्व निर्धारित उत्तरों और एक समय में 12 समर्पित विजेट्स की स्थापना की अनुमति देता है। सिर्फ 21 ग्राम वजनी, यह एक न्यूनतम डिजाइन के साथ आता है जो पहनने के लिए अच्छा है और कलाई पर दिखता है।

फिटनेस ट्रैकर की कीमत 3,999 रुपये है।  संभावित खरीदार इसे Samsung.com भर में खरीद सकते हैं, ऑफलाइन रिटेल स्टोर्स और अमेजन इंडिया का चयन कर सकते हैं। गैलेक्सी फिट2 5ATM रेटिंग के साथ आता है और इसका जरूरी वॉटर लॉक मोड इसे स्विमिंग के लिए परफेक्ट कंपेनियन बनाता है।

यह भी पढ़ें:

अब काली मिर्ची से होगा कोरोना का इलाज ! रिसर्च में सामने आई नई बात

Paytm दे रहा है मूवी देखने वालों को ये नई सुविधाएं

शुरू हुई फेस्टिवल सेल, यहाँ मिल रहे है खास प्रोडक्ट