शुरू हुई फेस्टिवल सेल, यहाँ मिल रहे है खास प्रोडक्ट
शुरू हुई फेस्टिवल सेल, यहाँ मिल रहे है खास प्रोडक्ट
Share:

देश में फेस्टिव सीजन शुरू हो चुका है। जिसके साथ ही ई-कॉमर्स साइट अमेज़न इंडिया की शानदार अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 2020 फेस्टिव सेल प्राइम मेंबर्स के लिए शुरू हो गई है। महीने भर चलने वाली यह सेल आज से सभी के लिए लाइव हो जाएगी। इस सेल में लगभग सभी ब्रांड के स्मार्टफोन पर शानदार ऑफर और डील मिल रही हैं। ऐसे में अगर आप नया स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं, तो हम आपके लिए अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में मोबाइल पर मिलने वाली कुछ चुनिंदा शानदार डील लेकर आए हैं।   

वन प्लस 8: वन प्लस 8 का 6GB+128GB स्टोरेज मॉडल को अमेजन की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल के दौरान 41,999 रुपये की बजाय 39,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। साथ ही HDFC बैंक की तरफ से क्रेडिट और डेबिट कार्ड होल्डर्स को 10 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके अलावा इस डिवाइस को एक्सचेंज ऑफर के साथ भी खरीदा जा सकता है।  

iPhone 11: iPhone 11 की असल कीमत 54,900 रुपये है, लेकिन इस डिवाइस को अमेजन की सेल के दौरान मात्र 47,999 रुपये में खरीदा सकता है। इसके साथ ही ग्राहकों को इयरपॉड्स और पावर एडेप्टर भी मिलेगा। फीचर की बात करें तो iPhone 11 में 6.1-इंच का लिक्विट रेटिना डिस्प्ले दिया गया है। इसमें Apple के नए A13 बॉयोनिक चिप का इस्तेमाल किया गया है और इसे लेटेस्ट iOS 13 ऑपरेटिंग सिस्टम का सपोर्ट मिला है। 

रेडमी नोट 9 प्रो: रेडमी नोट 9 स्मार्टफोन अमेजन ग्रेट इंडियन सेल में 14,999 रुपये की बजाय 12,999 रुपये में मिल रहा है। इस फोन को एक्सचेज ऑफर और नो-कॉस्ट EMI के साथ खरीदा जा सकता है। फीचर की बात करें तो रेडमी नोट 9 प्रो में कुल पांच कैमरे और 5,020mAh की बैटरी मिलेगी।  

सैमसंग गैलेक्सी M51: सैमसंग गैलेक्सी एम51 स्मार्टफोन अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में 28,999 रुपये की बजाय 22,499 रुपये के प्राइस टैग के साथ उपलब्ध है। इस सेल में गैलेक्सी एम51 फोन को एक्सचेंज ऑफर के साथ खरीदा जा सकता है। स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इस फोन में 7,000mAh की बैटरी दी गई है, जो 25वॉट फास्ट चार्जिंग फीचर सपोर्ट करती है। इसके अलावा इस डिवाइस को कुल पांच कैमरे का सपोर्ट मिला है।

ओप्पो A52: ओप्पो A52 स्मार्टफोन को अमेजन ग्रेट इंडियन सेल के दौरान 20,990 रुपये की बजाय मात्र 15,990 रुपये में खरीदा जा सकता है। इस सेल के दौरान आपको 11,950 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर भी मिलेगा। मुख्य फीचर की बात करें तो ओप्पो ए52 में पंच-होल डिस्प्ले और Snapdragon 665 प्रोसेसर दिया गया है। इसके अलावा इस डिवाइस को 8GB रैम का सपोर्ट मिला है।  

Google ने निकटतम मतदान स्थानों का पता लगाने में मदद करने के लिए लॉन्च की नई सुविधाएं

भारत में जुलाई-अगस्त में सैमसंग नंबर एक स्मार्टफोन ब्रांड: रिपोर्ट

लॉन्चिंग के पहले ही लीक हुई इस स्मार्टफ़ोन की जानकारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -