Paytm दे रहा है मूवी देखने वालों को ये नई सुविधाएं

Paytm दे रहा है मूवी देखने वालों को ये नई सुविधाएं

COVID-19 संकट में मार्च में बंद किए गए सिनेमा हॉल बृहस्पतिवार को फिर से खुल गए। वहीं भारत की सबसे बड़ी ई-वॉलेट कंपनी पेटीएम ने बृहस्पतिवार को कहा कि वह मूवी देखने वालों को एक डिजिटल, कॉन्टैक्टलेस तथा सिक्योर सिनेमा देखने का एक्सपीरियंस दे रही है। पेटीएम ने एक स्टेटमेंट में कहा कि कंपनी यह सुनिश्चित करने के लिए सभी सिनेमा हॉल प्रबंधन के साथ मिलकर कार्य कर रही है कि हॉल परिसर सिक्योर है।

वही पेटीएम ने पीवीआर सिनेमा के साथ पार्टनरशिप में एक टिकट की खरीद पर एक मुफ्त मूवी टिकट की पेशकश कर रही है। हालांकि यह लिमिटेड पीरियड ऑफर है। कंपनी ने कहा कि वह सिक्योर तथा कॉन्टैक्टलेस उपायों से ऑडियंस को सशक्त बना रहे हैं। मिनी ऐप स्टोर जैसे इनोवेटिव फीचर के माध्यम से सिनेमा हॉल में लाने के लिए ऑडियंस में आत्मविश्वास ला रहे हैं। मिनी ऐप स्टोर का इस्तेमाल कैब बुक करने अथवा टू-व्हीलर किराए पर लेने के लिए किया जा सकता है। फूड काउंटर पर पेटीएम वॉलेट, पेटीएम यूपीआई, कार्ड का इस्तेमाल करके सामान क्रय किया जा सकता है।

पेटीएम के ऐप तथा पोर्टल पर सोशल डिस्टेंस सीट लेआउट दिखाया जा रहा है। इसके अतिरिक्त सिनेमा हॉल में थर्मल स्क्रीनिंग, कॉन्टैक्टलेस सिक्योरिटी टेस्ट, हैंड सैनिटाइजर की उपलब्धता तथा कर्मचारियों के लिए दैनिक टेंपरेचर चेक की जानकारी दी जा रही है। कंपनी ने कहा कि ऑडियंस को बॉक्स-ऑफिस, एंट्री गेट, फूड काउंटरों के सामने लाइन में नहीं लगना पड़ेगा। वही पेटीएम के प्रवक्ता ने कहा, "यह नार्मल लेवल पर लाने तथा अर्थव्यवस्था को बाउंसबैक करने के लिए एक अहम कदम है। सिनेमा हॉल को दोबारा से खोलने से लाखों मल्टीप्लेक्स तथा सिंगल स्क्रीन के स्टाफ को अपनी आजीविका वापस पाने में सहायता मिलेगी। हम यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि ऑडियंस का पूरा एक्सपीरियंस सुरक्षित हो।''

शुरू हुई फेस्टिवल सेल, यहाँ मिल रहे है खास प्रोडक्ट

आखिर क्यों Xiaomi ने उड़ाया Apple का मजाक ? जानिए पूरा मामला

भारत में इस दिन से शुरू होगी Mi 10T और Mi 10T Pro की सेल, जानिए क्या है स्पेसिफिकेशन