सैमसंग जल्द ही लेकर आने वाला है नए फीचर्स वाला  ये स्मार्ट फ़ोन
सैमसंग जल्द ही लेकर आने वाला है नए फीचर्स वाला ये स्मार्ट फ़ोन
Share:

Samsung Galaxy A12 के उपभोक्ता बहुइट वक़्त से प्रतीक्षा कर रहे है और आए दिन इस स्मार्टफोन को लेकर नई लीक्स व खुलासे देखने को मिल रहे है। वहीं अब यह स्मार्टफोन बैंचमार्किंग साइट Geekbench पर स्पॉट कर दिया गया है।  जंहा इस बात की जानकारी दी गई है कि Samsung Galaxy A12 में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप, 4,000mAh की बैटरी और MediaTek Helio P35 चिपसेट का इस्तेमाल किया जाएगा। बता दें कि कंपनी इस स्मार्टफोन को एंट्री लेवल सेगमेंट में लॉन्च करने वाली है। 

Geekbench पर Samsung Galaxy A12 को मॉडल नंबर SM-A125F नाम से स्पॉट कर दिया है। जहां इसे मल्टीकोर स्कोर में 1001 अंक और सिंगल कोर स्कोर में 169 अंक दिए गए है।  जिसके साथ ही स्मार्टफोन के कुछ फीचर्स के बारें में भी जानकारी हाथ लगी है। इसे MediaTek Helio P35 चिपसेट पर लॉन्च किया जाने वाला है। इसमें फोटोग्राफी के लिए उपभोक्ता को ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप उपलब्ध किया जाने वाला है। यह स्मार्टफोन एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित होगा और इसमें 3GB रैम दी जाएगी। 

अन्य फीचर्स की बात की जाए तो बीते पिछले दिनों खबर आई थी कि Samsung Galaxy A12 प्लास्टिक बॉडी से बना होगा और इसमें पंच होल डिजाइन किया गया है। फोन में फिजिकल सेंसर देखने को मिल सकता है। वहीं जिसमे 5.7 इंच का IPS LED डिस्प्ले दिया जाएगा। जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 720x1520 पिक्सल होगा। कंपनी इस फोन को रेड, ब्लू, ब्लैक और व्हाइट कलर वेरिएंट में लॉन्च कर सकती है। 

जिसके अतिरिक्त Galaxy A12 को 32GB और 64GB दो स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया जाने वाला है। फोटोग्राफी के लिए इस स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा दिया मिल रहा है। फोन का प्राइमरी सेंसर 13MP का होगा। जिसमे महत्वपूर्ण फीचर के तौर NFC सपोर्ट दिया जाएगा। हालांकि, अभी तक कंपनी की ओर से आधिकारिक तौर पर इस स्मार्टफोन की लॉन्च डेट और फीचर्स का खुलासा नहीं किया गया है। लेकिन बैंच​मार्किंग साइट पर हुई लिस्टिंग के बाद अब अंदाजा लगाया जा रहा है कि इसे जल्द ही बाजार में उतारा जा सकता है। 

MacBook Air, Macbook Pro समेत इस प्रोडक्ट की शुरू हुई बिक्री, जानिए क्या है फीचर्स

फ्लिपकार्ट ने Augmented Reality कंपनी स्कॉपिक का किया अधिग्रहण

इस देश में बैन होगा फेसबुक, कई जगह पहले ही लगाई जा चुकी है रोक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -