सैमसंग के इस स्मार्टफोन की तस्वीरें हुई लीक, होंगे खास फीचर्स
सैमसंग के इस स्मार्टफोन की तस्वीरें हुई लीक, होंगे खास फीचर्स
Share:

Samsung का अगला फ्लैगशिप  Galaxy S11 नहीं, बल्कि Galaxy S20 सीरीज होने वाली है. कंपनी ने 11 फरवरी को एक इवेंट में इस सीरीज के स्मार्टफोन्स को लॉन्च करने वाली है . इससे पहले Galaxy S20+ की लाइव इमेज लीक हुई हैं. कंपनी इस सीरीज के तीन स्मार्टफोन्स लॉन्च कर सकती है.

XDA डेवेलपर्स की एक रिपोर्ट में Galaxy S20+ की लाइव तस्वीरें शेयर की गई हैं. जाहिर है ये ऑफिशियल नहीं हैं और इसे किसी अनाम टिप्स्टर ने जारी की हैं. फोन पूरी तरह से बेजल लेस है और फ्रंट में पंचहोल कैमरा दिया गया है. अगर स्मार्टफोन के बैक की बात करें तो यहां कैमरा मॉड्यूल है जिसमें चार कैमरे देखे जा सकते हैं.vcGalaxy S10 सीरीज की तरह ही इसमें भी Bixby के लिए कोई डेडिकेटेड बटन नहीं दिया गया है. वॉल्यूम रॉकर कीज और पावर बटन देखा जा सकता है. इसमें कंपनी ने Infinity O डिस्प्ले यूज की है.  खास बात ये है कि इसमें कर्व्ड डिस्प्ले नहीं है, बल्कि इसकी जगह ऐसा लग रहा है कि कंपनी इस बार 2.5D कर्व्ड ग्लास यूज करेगी.

रिपोर्ट के अनुसार  Galaxy S10 की तरह ही Galaxy S20 सीरीज में भी स्क्रीन प्रोटेक्टर कंपनी पहले से ही लगा कर देगी. डिजाइन में कोई बड़े बदलाव नहीं दिख रहे हैं. बैक पैनल ग्लास मेटल का दिया जा सकता है. Galaxy S20+ की कथित लाइव तस्वीरों में कैमरा मॉड्यूल में माइक्रोफोन का स्पेस दिख रहा है जिससे ये उम्मीद बनती है कि कंपनी इसमें भी ऑडियो जूम का फीचर दे सकती है. रिपोर्ट के मुताबिक इसमें अल्ट्रा वाइड, टेलीफोटो और मैक्रो लेंस दिए जाएंगे. Galaxy S20 सीरीज के कई अलग अलग मॉडल लॉन्च होंगे जिनमें से एक 5G वेरिएंट भी होगा.

अगर Galaxy S20+ के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन में कंपनी का इनहाउस Exynos 990 प्रोसेसर दिया जाएगा. इसके अलावा दूसरे वेरिएंट में Qualcomm का नया फ्लैगशिप प्रोसेसर Sndpdragon 865 दिया जाएगा.  फिलहाल इस स्मार्टफोन के और फीचर्स के बारे में अभी जानकारी नहीं है, लेकिन इस बार कंपनी सॉफ्टवेयर में बड़े बदलाव कर सकती है.

BSNL : ग्राहकों को मिलेगी 200Mbps की स्पीड, सस्ते दाम में उठाए बंपर डाटा बेनिफिट्स

Xiaomi Mi 10 स्मार्टफोन कई फीचर से होगा लैस, जानिए संभावित कीमत

Xiaomi MIUI 12 के लुक ने यूजर्स को बनाया ​दीवाना, जानिए क्या है खासियत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -