Samsung :Galaxy M सीरीज के तहत इस स्मार्टफोन को बाजार में उतारने की तैयारी
Samsung :Galaxy M सीरीज के तहत इस स्मार्टफोन को बाजार में उतारने की तैयारी
Share:

दक्षिण कोरिया की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung अपनी Galaxy M के तहत नया स्मार्टफोन Galaxy M21 बाजार में उतारने की प्लानिंग कर रही है. अभी तक इस स्मार्टफोन को लेकर कई लीक्स व खुलासे सामने आ चुके हैं. पिछले दिनों ही यह स्मार्टफोन Geekbench साइट पर स्पॉट किया गया था. इसके अलावा हाल ही में इसे ब्लूटूथ सर्टिफिकेशन भी प्राप्त हुआ है. इससे यह स्पष्ट होता है कि कंपनी जल्द ही Galaxy M21 को लॉन्च कर सकती है. हालांकि आधिकारिक तौर पर इसके लॉन्च से जुड़ा कोई खुलासा नहीं किया गया है. लेकिन इसके फीचर्स के बारे में नई जानकारी सामने आई है जिसके मुताबिक इसमें Galaxy M30s के समान फीचर्स का उपयोग किया जा सकता है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

ट्विटर ने अपने कर्मचारीयों को दिया बड़ा तोहफा, घर बैठे कर पाएंगे ऐसा काम

यूजर्स के लिए 91mobiles और लीक्स्टर ईशान अग्रवाल ने मिलकर Samsung Galaxy M21 के कुछ फीचर्स की जानकारी शेयर की है. साथ ही यह भी जानकारी दी है कि अपकमिंग स्मार्टफोन के फीचर्स पिछले साल लॉन्च किए गए Galaxy M30s के समान ही होंगे. यानि अपकमिंग स्मार्टफोन Galaxy M21 में भी यूजर्स को ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा. इसमें 48MP का प्राइमरी सेंसर होगा. इसके अलावा फोन में 6,000mAh की बैटरी और Exynos 9611 जैसे फीचर्स दिए जा सकते हैं.

जिओ ने 5जी टेक्नोलॉजी की टेस्टिंग के लिए सरकार से मांगी अनुमति

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इसके अलावा कंपनी Galaxy M सीरीज के ही दो अन्य स्मार्टफोन Galaxy M01 और Galaxy M01s पर भी काम कर रही है। इन्हें कंपनी लो बजट रेंज के तहत लॉन्च कर सकती है. हालांकि इस बारे में आधिकारिक तौर पर अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है. ले​किन उम्मीद की जा रही है कि कंपनी इन तीनों स्मर्टफोन्स को बाजार में एक साथ ही लॉन्च कर सकती है.

ग्राहकों के लिए बड़ी खबर, iQOO 3 5G स्मार्टफोन की शुरू हुई सेल

फिर शानदार ऑफर के साथ मिल रहा Infinix Hot 8, आज से शुरू होगी सेल

महिलाओं को मुसीबत में काम आएंगे ये पांच एप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -