Samsung Galaxy XCover FieldPro : दमदार बैटरी के अलावा कई शानदार फीचर के साथ हुआ लॉन्च
Samsung Galaxy XCover FieldPro : दमदार बैटरी के अलावा कई शानदार फीचर के साथ हुआ लॉन्च
Share:

कोरियन कंपनी सैमसंग ने Samsung Galaxy XCover FieldPro को ऑफशियली लॉन्च कर दिया है. इसे MIL-STD-810G सर्टिफाइड बिल्ड के साथ बनाया गया है. इस फोन को 21 ड्यूरेबिलिटी टेस्ट से गुजरना पड़ा है। साथ ही इसे IP68 रेटिंग दी गई है. इसके जरिए यह फोन लिक्विड डैमेज और गलती से गिरने जैसी कई कठोर स्थितियों से बिना डैमेज हुए गुजर पाएगा. यह फोन रिप्लेसेबल बैटरी के साथ आता है। इसमें कुछ इमरजेंसी बटन भी दिए ग एहैं. इस फोन की कीमत और उपलब्धता की जानकारी फिलहाल नहीं दी गई है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से

SAIL भिलाई में कई पदों पर निकली बंम्पर भर्तियां

अगर बात करें इस फोन के फीचर की तो, यह फोन एंड्रॉइड ऑरियो पर काम करता है.कंपनी ने वादा किया है कि फोन को एंड्रॉइड 10 का अपडेट भी दिया जाएगा. इसमें 5.1 इंच का QHD डिस्प्ले दिया गया है. जिसका पिक्सल रेजोल्यूशन 2560 x 1440 है. यह फोन ऑक्टा-कोर एक्सीनोस 9810 प्रोसेसर से लैस है. इसमें 4 जीबी रैम और 64 जीबी की इंटरनल स्टोरेज भी दी जाएगी. इसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 512 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है. फोन में 4500 एमएएच की रिमूवेबल बैटरी भी दी गई है जिसे इसके बॉक्स में दी गई दूसरी बैटरी से बदला जा सकता है.

Google Pay : यूजर्स के लिए बड़ी खबर, जानकर रह जाएंगे हैरान

ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए फोन में 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा उपलब्ध कराया गया है. यह ड्यूल अपर्चर फीचर और ट्रिपल LED फ्लैश के साथ आता है. फोन में 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी दिया गया है. कनेक्टिविटी के लिए फोन में LTE, BT v5.0, NFC, वाई-फाई 802.11 a/b/g/n/ac, A-GPS, ग्लोनास जैसे कई फीचर्स दिए गए हैं. फोन में सिक्योरिटी के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद है। साथ ही इसमें Knox फीचर भी दिया गया है. Samsung ने दावा किया है कि Knox को फेडरल सरकार द्वारा नेशनल इम्फॉर्मेशन अश्योरेंस पार्टनरशिप द्वारा बनाए गए निर्धारित मानकों पर प्रमाणित किया गया है.

व्हाट्सएप्प यूजर्स का इंतज़ार हुआ खत्म, आने वाला है ये नया फीचर

बिक रहा है स्टीव जॉब्स का कंप्यूटर, कीमत जानकर उड़ जायेंगे होश

NSO GROUP के खिलाफ मुकदमा हुआ दर्ज, इस कंपनी ने लगाया आरोप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -