इस नए रूप में पेश हुआ सैमसंग galaxy S9+
इस नए रूप में पेश हुआ सैमसंग galaxy S9+
Share:

नई दिल्ली : दक्षिण कोरिया की तकनीकी कंपनी samsung ने अपने बेहतरीन स्मार्टफोन Galaxy S9+ को एक नए रूप में पेश कर दिया हैं. बता दे कि कंपनी ने इस स्मार्टफोन को अब एक सनराइज गोल्ड एडिशन के साथ लॉन्च किया है. यह स्मार्टफोन काफी कीमती हैं. इसकी कीमत के बारे में बात कि जाए तो इसकी कीमत samsung ने फिलहाल 68,900 रुपए तय की हैं. साथ ही आपको इस बात की भी जानकारी दे दे कि इसे आप आज से ही Galaxy S9+ को प्री-बुकिंग करा सकते हैं. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, samsung galaxy s9+ आगामी 20 जून से रिटेल स्टोर से खरीदा जा सकता हैं. बता दे कि इसके लिए ऑफर्स भी मिल रहे हैं. कस्टमर्स पेटीएम या फिर ICICI क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर ग्राहकों को करीब 9 हजार रु का भारी कैशबैक ऑफर मिलेगा. इसे आप ऑनलाइन मोड में फ्लिपकार्ट से भी खरीद सकते हैं.

samsung galaxy S9+ कि फीचर्स पर गौर करें तो इसकी डिस्प्ले का आकार 6.2 इंच का हैं. इसमें QHD+ Super AMOLED  डिस्प्ले हैं. इस फ़ोन में आपको 6 जीबी रैम व 128 जीबी स्टोरेज देखने को मिलेंगी. कैमरा की बात कि जाए तो इसमें ड्यूल कैमरा सैटअप रहेगा. जिसमे  12 मेगापिक्सल का प्राइमरी व 12 मेगापिक्सल का सेकेंडरी बैक कैमरा मौजूद रहेगा. आप इस फ़ोन को सनराइज गोल्ड कलर के साथ मिडनाइट ब्लैक, कोरल ब्लू और Lilac पर्पल कलर अॉप्शन में भी अपना बना सकते हैं. 

2 लाख में भी नहीं आएगा सैमसंग का यह मोबाइल

बेहद सस्ता हुआ सैमसंग का ये खूबसूरत स्मार्टफोन

सैमसंग गैलेक्सी S9 प्लस ग्लोबल मार्केट में बना बेस्ट सेलिंग स्मार्टफोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -