सैमसंग गैलेक्सी S9 प्लस ग्लोबल मार्केट में बना बेस्ट सेलिंग स्मार्टफोन
सैमसंग गैलेक्सी S9 प्लस ग्लोबल मार्केट में बना बेस्ट सेलिंग स्मार्टफोन
Share:

सैमसंग गैलेक्सी S9 प्लस और S9 गैलेक्सी अप्रैल 2018 में सबसे ज्यादा बिकने वाला स्मार्टफोन बन गया है. अभी तक स्मार्टफोन बाजार में शाओमी रेडमी और एप्पल आइफोन X की बिक्री  ज्यादा देखी जा रही थी लेकिन गैलेक्सी S9 प्लस और गैलेक्सी S9  ने शाओमी रेडमी को पीछा छोड़ते हुए अपना दबदबा बनाया है. 


स्मार्टफोन बिक्री से जुडी रिपोर्ट के अनुसार सैमसंग गैलेक्सी S9 प्लस ग्लोबल मार्केट में बेस्ट सेलिंग स्मार्टफोन बन गया है. रिपोर्ट में बताया गया है सैमसंग के स्मार्टफोन की बिक्री एशिया पेसिफिक और नार्थ अमेरिकन रिजन में अधिक रही है. इसलिए सैमसंग के ये फोन एप्पल आइफोन एक्स से बिक्री के मामले में आगे निकल गए हैं. आइफोन एक्स जहां पहले स्थान पर था वहीं अब तीसरे स्थान पर पहुंच गया है.

शाओमी के स्मार्टफोन की बिक्री भारत और चीन में तो बड़ी है लेकिन ग्लोबल मार्केट में शाओमी पीछे नजर आ रहा है. अब तक स्मार्टफोन मार्केट में अपना दबदबा बनाने वाली शाओमी के सिर्फ दो स्मार्टफोन टॉप-10 में नजर आ रहे हैं. रिपोर्ट में जारी आंकड़ों के अनुसार  अप्रैल 2018 में सैमसंग गैलेक्सी S9 प्लस का ग्लोबल मार्केट शेयर 2.6 फीसदी रहा है. जबकि सैमसंग गैलेक्सी S9 का मार्केट शेयर भी 2.6 फीसदी रहा है.

HTC के इस फ्लैगशिप डिवाइस के आगे नहीं टिकता कोई भी स्मार्टफोन

कहीं नहीं मिलेगा 8 हजार से कम में वर्टिकल डुअल रियर कैमरा वाला स्मार्टफोन

थिएटर जैसा मजा देंगे यह इयरबड्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -