बेहद सस्ता हुआ सैमसंग का ये खूबसूरत स्मार्टफोन
बेहद सस्ता हुआ सैमसंग का ये खूबसूरत स्मार्टफोन
Share:

साउथ कोरिया की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग ने अपने एक बेहद ही ख़ास और शानदार स्मार्टफोन की कीमत में कटौती की घोषणा की है. करीब एक साल पहले लांच किया गया यह स्मार्टफोन अपनी खूबसूरती और स्लिम बॉडी के लिए जाना जाता है. दरअसल हम बात कर रहे है सैमसंग गैलेक्सी सीरीज के C7 प्रो स्मार्टफोन की. पिछले साल लांच हुए इस स्मार्टफोन की कीमत में 2500 रूपए की कटौती की गई है. अब इस फोन को 20 हजार से भी कम कीमत पर खरीदा जा सकता है. सैमसंग गैलेक्सी C7 प्रो के फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने इसमें 5.7 इंच की फुल एचडी सुपर एमोलेड डिस्प्ले, डुअल नैनो सिम सपोर्ट दिया गया है.

एंड्राइड के नॉगट ओएस पर आधारित इस स्मार्टफोन को क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 626 प्रोसेसर से लैस किया गया है. वहीं इस डिवाइज के स्टोरेज पर नजर डालें तो 4GB की रैम और 64GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है. इसके कैमरा पर नजर डालें तो कंपनी ने इसके फ्रंट व रियर, दोनों साइड 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है. इसके रियर कैमरा डुअल LED टोन फ़्लैश के साथ आता है.

इस फोन के होम बटन पर फिंगरप्रिंट स्कैनर एम्बेडेड किया गया है. जबकि इसको पावर बैकअप देने के लिए 3300mAh की बैटरी उपलब्ध कराई गई है. ये फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है. इसे पेटीएम मॉल से मात्र 19,900 रु की कीमत पर खरीदा जा सकता ही. गोल्ड, पिंक गोल्ड और डार्क ब्लू रंग में आने वाला ये फोन फ्लिप्कार्ट पर 22,400 रु की कीमत पर मिल रहा है.

 

एयरटेल और जियो यूजर्स को दिखाएंगे फीफा वर्ल्ड कप मैच

इंस्टाग्राम ने यूजर्स के लिए नया फीचर एड किया

FIFA वर्ल्ड कप के लिए बीएसएनएल ने पेश किया प्लान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -