भारत में प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध हुए Samsung Galaxy S20 सीरीज, Galaxy Z Flip
भारत में प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध हुए Samsung Galaxy S20 सीरीज, Galaxy Z Flip
Share:

Samsung ने कल रात यानि 11 फरवरी को कैलिफोर्निया में आयोजित किए गए 'Samsung Galaxy Unpacked' इवेंट में अपने मोस्ट अवेटेड स्मार्टफोन Samsung Galaxy S20 सीरीज और Galaxy Z Flip को लॉन्च कर दिया है. इसके साथ ही कंपनी ने Galaxy Buds+ को भी लॉन्च किया है जो​ कि 22 घंटे की बैटरी लाइफ देने में सक्षम है. कंपनी ने भी इवेंट के दौरान घोषणा की है कि ये डिवाइसेज 6 मार्च को ग्लोबल मार्केट में लॉन्च किए जाएंगे. लेकिन भारतीय यूजर्स के लिए ये खुशखबरी है कि Samsung Galaxy S20 सीरीज और फोल्डेबल फोन Galaxy Z Flip लॉन्च से पहले कंपनी की भारतीय वेबसाइट पर प्री-रजिस्ट्रेशन के लिए अवेलेबल हो गए हैं. 

Samsung ने अभी तक भारतीय बाजार में Galaxy S20 सीरीज और Galaxy Z Flip फोल्डेबल स्मार्टफोन की लॉन्च डेट का खुलासा नहीं किया है लेकिन उम्मीद ये है कि 6 मार्च को ग्लोबल लॉन्च के साथ ये डिवाइस भारत में लॉन्च हो सकते हैं. लॉन्च से पहले Samsung ने इन्हें अपनी भारतीय वेबसाइट पर प्री-रजिस्ट्रेशन के लिए उपलब्ध करा दिया है. ऐसे में भारतीय यूजर्स कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर प्री-रजिस्टर कर सकते हैं. इसके लिए आपको अपना नाम, फोन नंबर, ई-मेल आईडी और पिनकोड डालना होगा. हालांकि इन डिवाइसेज की भारतीय कीमत जानने के लिए लॉन्च का इंतजार करना होगा.

Samsung Galaxy S20 सीरीज और Galaxy Z Flip की कीमत
Galaxy S20 को यूएस मार्केट में $999 यानि लगभग 72,000 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च कर दिया गया है. जबकि Galaxy S20+ की कीमत $1,199 यानि लगभग 85,000 रुपये है. वहीं फोल्डेबल फोन Galaxy Z Flip की कीमत $1,380 यानि करीब 98,500 रुपये है. Samsung Galaxy S20 सीरीज के तहत कंपनी ने Galaxy S20, Galaxy 20+ और Galaxy S20 Ultra को लॉन्च किया है. खास बात यह है कि ​तीनों ही स्मार्टफोन्स में QHD+ रेजोल्यूशन के साथ 120Hz का डिस्प्ले दिया गया है. वहीं Galaxy S20 में 6.2 इंच का डिस्प्ले, Galaxy 20+ में 6.7 इंच डिस्प्ले और Galaxy S20 Ultra में 6.9 इंच का डिस्प्ले मौजूद है. वहीं कंपनी के फोल्डेबल फोन Galaxy Z Flip में ड्यूल कैमरा और Snapdragon 855+ प्रोसेसर का उपयोग किया गया है. 

Flipkart Realme Days: इन स्मार्टफोन को बहुत कम कीमत में खरीदने का मौका

भारत में 6 मार्च को लॉन्च होगा Infinix S5 Pro स्मार्टफोन, कंपनी ने दी जानकारी

कोरोनावायरसः इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनियां हो सकती है प्रभावित, जानिये पूरा मामला

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -