इस दिन भारत में लॉन्च होगा, Realme 5i 5000mAH बैटरी वाला स्मार्टफ़ोन
इस दिन भारत में लॉन्च होगा, Realme 5i 5000mAH बैटरी वाला स्मार्टफ़ोन
Share:

भारत की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme आज अपना नया हैंडसेट आधिकारिक तौर पर लॉन्च करने की तैयारी में है. Realme 5i को सबसे पहले यानी आज वियतनाम में लॉन्च किया जाएगा. वहीं इसके बाद इसे भारत में 9 जनवरी 2020 को लॉन्च किया जाएगा. भारतीय लॉन्च का का टीजर Flipkart पर जारी कर दिया गया है. यह फोन Realme 5 का टोन्ड-डाउन वर्जन होगा. इस फोन को दो नए कलर्स और अलग डिजाइन के साथ पेश किया जाएगा.  

Realme 5i की संभावित कीमत: जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि इस फोन को वियतनाम की ई-कॉमर्स वेबसाइट FPTShop पर लिस्ट किया गया था. लिस्टिंग के मुताबिक, फोन की कीमत VND 4,290,000 यानी करीब 13,000 रुपये हो सकती है. इस फोन को ग्रीन और ब्लू कलर में लॉन्च किया जा सकता है. इसके अलावा फोन का रियर पैनल ग्रेडिएंट फिनिश के साथ पेश किया जा सकता है. 

Realme 5i के संभावित फीचर्स: वहीं हम आपको बता दें कि इस फोन में 6.52 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले दिए जाने की उम्मीद है. इसका पिक्सल रेजोल्यूशन 720x1600 है. इसमें वॉटरड्रॉप नॉच भी दी जाएगी. यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर और 4 जीबी रैम के साथ पेश किया जाएगा. इसके अलावा 64 जीबी की इंटरनल स्टोरेज भी दी जाएगी.

कैमरा: कैमरा सेगमेंट की बात करें तो फोन में क्वाड रियर कैमरा दिया जा सकता है. इसका प्राइमरी सेंसर 12 मेगापिक्सल, सेकेंडरी 8 मेगापिक्सल का वाइड-एंगल कैमरा, तीसरा 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और चौथा 2 मेगापिक्सल का मैक्रो शूटर होने की उम्मीद है. साथ ही फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट सेंसर दिया जा सकता है. फोन को पावर देने के लिए 5000 एमएएच की बैटरी दी जाएगी. साथ ही यह फोन एंड्रॉइड पाई पर आधारित ColorOS 6.0.1 पर काम करता है.

LEEHUR V8 स्मार्टवॉच आकर्षक फीचर से होगी लैस, जाने क्या है अलग

whatsapp : इस सरल तरीके से डिलीट मैसेज को दोबारा करें रिकवर

Infinix : आम आदमी के लिए बजट रेंज में जल्द लॉन्च होगा नया स्मार्टफोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -