सैमसंग के इस स्मार्टफोन पर मिला रहा भारी कैशबैक, ये है खासियत
सैमसंग के इस स्मार्टफोन पर मिला रहा भारी कैशबैक, ये है खासियत
Share:

सैमसंग गैलेक्सी एस10 प्लस स्मार्टफोन को भारत में पिछले महीने ही लाँच किया गया था.  कई आफर्स के साथ अब इसको आराम से खरीद सकते हो. यानी कि आनलाइन प्लेटफाॅर्म पर इस फोन को आप खरीदते हो, कंपनी ने इस फोन पर कैशबैक आफर का ऐलान किया हैं. इन आफर का फायदा आप आराम से उठा सकते हो. इन आफर्स को लिस्ट कंपनी ने ऑनलाइन स्टोर और ऑफिशियल ऐप दोनो पर किया है आइये जानते है कितना मिलेगा फायदा

तो क्या Oneplus से डर गई Samsung, स्मार्टफोन पर दे रही भारी छूट

 कैशबैक ऑफर ना देकर इस फोन पर कंपनी 9000 रूपये का अतिरिक्त डिस्काउंट दे रही हैं. अगर इसके दूसरे कैशबैक की बात करे तो एचडीएफसी बैंक क्रेडिट/ डेबिट कार्ड ईएमआई ट्रांजेक्शन पर 6,000 रुपये का कैशबैक भी मिलेगा. ध्यान रहे कि इस बैंक से खरीदने पर ही आपको यह आफर दिया जायेगा वरना नही दिया जायेगा.इस आफर में ध्यान देने वाली बात है कि यह कैशबैक आफर क्रेडिट कार्ड पर ही दिया जायेगा, डेबिट कार्ड पर नहीं दिया जायेगा. इस फोन में 5 कैमरे दिए गए हैं. दो कैमरे इस फोन के फ्रंट में वही इस फोन के रियर में तीन कैमरे दिए गए हैं. शानदार फोटोग्राफी का आनंद जिनसे आप उठा सकते हो.

Oppo A9 HD प्लस हुआ लॉन्च, जबरदस्त कैमरें से है लैस

 सेंसर वाले कैमरे के बारे मे बात करे जो इस फोन मे इस्तेमाल किया गया है. तो इसके फ्रंट में 10 मेगापिक्सल व 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया हैं. वही इसके रियर में कैमरे सेंसर के बारे में बताये तो इसमें दो कैमरे 12 मेगापिक्सल के कैमरे दिए गए है वही तीसरा कैमरा 16 मेगापिक्सल का दिया गया हैं. फोन को पाॅवर देने के लिए 4100 एमएएच की बैटरी इसमें दी जा सकती हैं.

Samsung Galaxy S10 पर मिल रहा भारी डिस्काउंट, ये है ऑफर

इस ओल्ड वर्जन की तरह iPhone XR 2019 में होगा कैमरा, जानिए अन्य फीचर

25 हजार रु वेतन, इस योग्यता के साथ युवा करें आवेदन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -