तो क्या Oneplus से डर गई Samsung, स्मार्टफोन पर दे रही भारी छूट
तो क्या Oneplus से डर गई Samsung, स्मार्टफोन पर दे रही भारी छूट
Share:

OnePlus 7 भारतीय बाजार में दस्तक की लिए तैयार है, यानी प्रीमियम स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनियों को प्रतिस्पर्धा का सामना करना पड़ेगा. ऐसे में ऐसी कंपनियां कीमतों में कटौती कर लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित भी कर सकती हैं. इस दौड़ में सबसे पहले सैमसंग का नाम है कंपनी ने अपने लेटेस्ट Galaxy S10 सीरीज की कीमतों में भारी कटौती भी कर दी है. लॉन्च के दो महीनों के भीतर ही कंपनी सारे S10 मॉडलों के साथ भारी कैशबैक अब अपने ग्राहकों को दे रही है, जिससे शुरुआती कीमत 46,900 रुपये तक अब कंपनी ने कर दी है.  

फिलहाल Galaxy S10 मॉडल्स पर फ्लैट 6,000 रुपये का कैशबैक है, साथ ही यहां HDFC बैंक के ऑफर्स भी मिल रहे हैं. Galaxy S10e की बात की जाए तो लाइनअप के इस एंट्री लेवल मॉडल पर सैमसंग ऑनलाइन स्टोर पर 5,000 रुपये का कैशबैक है. साथ ही HDFC बैंक कार्ड यूजर हैं तो आपको 4,000 रुपये का एडिशनल डिस्काउंट भी यहां मिल सकता है. 

Galaxy S10 की बात की जाए ग्राहक अब इसे 66,900 रुपये की जगह अब आप महज 61,900 रुपये में खरीद सकते हैं. वहीं अगर HDFC बैंक कार्ड यूजर हैं तो इस पर 6,000 रुपये की अतिरिक्त छूट भी दी जाएगी. जबकि इस तरह से इस स्मार्टफोन की प्रभावी कीमत 55,900 रुपये हो जाएगी. ये कीमत 128GB वाले बेस वेरिएंट के लिए है. वहीं Galaxy S10 के 512 GB वेरिएंट जिसकी कीमत 84,900 रुपये तय के है. तो आप बिना देर किए जल्द से जल्द इसका फायदा उठा लें.

 

Oppo A9 HD प्लस हुआ लॉन्च, जबरदस्त कैमरें से है लैस

इस कंपनी का स्मार्टफोन हुआ गायब, खोजने वाले यूजर को मिलेंगे 4 लाख

Google में ‘Thanos’ सर्च करने पर होगा कमाल, Avengers Endgame को लेकर आया अपडेट

Android Pie से Samsung Galaxy J8 हुआ अपडेट, ये स्मार्टफोन भी है शामिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -