सैमसंग गैलेक्सी नोट 8 के स्पेसिफिकेशन हुए लीक !
सैमसंग गैलेक्सी नोट 8 के स्पेसिफिकेशन हुए लीक !
Share:

सैमसंग स्मार्टफोन निर्माता कंपनी के नये अवतार की जानकरी सैमसंग के चने वालो के लिये एक उपहार से कम नहीं है. कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन में आने वाले फैबलेट में 6.3 इंच के डिस्प्ले होने का खुलासा है, जोकि एस 8+ से थोड़ा बड़ा है. इस स्मार्टफोन को कंपनी ने क्वालकॉम स्नैपड्रेगों 835 प्रोसेसर व दूसरे बाजार में एक्ससीनॉस 8895 चिपसेट के साथ लांच किया जायेगा. इस स्मार्टफोन से होम बटन को हटाया जा सकता है.

इसके अलावा एस 8 की तरह डिस्प्ले के निचे सिक्योरिटी फीचर फिंगरप्रिंट्स सेंसर दिया जा सकता है. सिनेप्टिक के द्वारा ऑप्टिकल फिंगरप्रिंट्स स्केनर टेक्नोलॉजी पेश करने के बाद से ग्लास पर भी फिंगर प्रिंट्स करने में परेशानी नहीं होगी. सैमसंग के माने तो इसके द्वारा फ्लैगशिप स्मार्टफोन में दिए जाने की सम्भावनाये  है. कंपनी ने सेल्फी लवर्स का भी ध्यान अपने नये स्मार्टफोन में दिया है.

इसके लिये रियर में एक ड्यूल कैमरा सेटअप होने का खुलासा है. स्मार्टफोन में 12 मेगापिक्सल वाइड-एंजेल और एक 13 मेगापिक्सल टेलीफ़ोन सीआईएस होगा, इसके अलावा ऑप्टिकल ज़ूम,6 पी ड्यूल लेंस और ड्यूल ओआइएस का सपोर्ट होने की उम्मीद की जार रही है. 

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट तथा शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.​

लगातार तीसरे दिन स्मार्टफोन बाजार में फिर आया एक ओर बड़ी स्क्रीन का डिवाइस !

Samsung ने लांच किया नया पावरफुल लैपटॉप

सैमसंग गैलेक्सी S8+ का नया वेरिएंट लांच अब यह नहीं देखा तो क्या देखा !

सैमसंग के इस स्मार्टफोन की खरीद पर मिलेगा फ्री वाईफाई चार्ज !

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -