Samsung ने लांच किया नया पावरफुल लैपटॉप
Samsung ने लांच किया नया पावरफुल लैपटॉप
Share:

हाल में कोरियाई स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung ने अपने नए लैपटॉप के रूप में नोटबुक 9 प्रो फ्लेक्सिबल लैपटॉप के 13.3 इंच और 15 इंच डिसप्‍ले वाले दो वैरियंट लांच किए है. सैमसंग द्वारा लांच किये गए इस पावरफुल लैपटॉप की कीमत और उपलब्धता के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं दी गयी है, किन्तु उम्मीद की जा रही है कि इसे जल्दी ही उपलब्ध करवा दिया जायेगा. Samsung ने अपने नोटबुक 9 प्रो फ्लेक्सिबल लैपटॉप के साथ एक इंटीग्रेटेड एस पेन भी दिया है. 

सैमसंग द्वारा लांच किये गए नोटबुक 9 प्रो फ्लेक्सिबल लैपटॉप के फीचर्स की बात करे तो इसमें 13.3 इंच और 15 इंच वाले दोनों लैपटॉप में फुल एचडी (1080×1920 पिक्सेल) टचस्क्रीन डिसप्‍ले  दिए जाने के साथ ऑपरेटिंग सिस्‍टम के तौर पर विंडोज 10, इंटेल कोर i7 प्रोसेसर दिया गया है. Samsung नोटबुक 9 प्रो के 13.3 इंच वैरिएंट में 8GB DDR4 रैम व एक इंटीग्रेटेड इंटेल एचडी ग्राफिक्स 620 चिप दिया गया है. 15 इंच वेरिएंट में 16GB रैम के साथ AMD Radeon RX 540 ग्राफिक्स दिया गया है. दोनों वैरिएंट को 256GB एसएसडी स्टोरेज के साथ दिया गया है.

Samsung नोटबुक 9 प्रो में दो यूएसबी 3.0 पोर्ट, एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, एक HDMI पोर्ट और एक माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट दिए जाने के साथ  802.11 एसी 2×2 और ब्लूटूथ 4.1 जैसे फीचर भी दिए गए है. लैपटॉप के साथ दिए गए पेन के द्वारा यूजर नोट लेने, डॉक्यूमेंट एडिट करने और कलाकारी करने जैसे काम कर सकते हैं. यह पेन हमेशा ऑन रहता है और इसे कभी चार्जिंग नहीं करना पड़ता है. यह विंडोज इंक वर्कस्पेस को सपोर्ट करता है और इसमें अतिरिक्त इंक-पावर्ड फीचर भी दिया गया है.

बंद लैपटॉप से ऐसे कर सकते हो अपने स्मार्टफोन को चार्ज

अपने किसी भी लैपटॉप की स्क्रीन को बदल सकते हो टचस्क्रीन में

Microsoft ने लांच किया नया surface pro

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -