Samsung के इस फोन को मिला तगड़ा अपडेट, यूजर्स में दौड़ी खुशी की लहर

दोस्तों, अगर आप Samsung Galaxy Note 8 स्मार्टफोन का इस्तेमाल करते हैं तो यह खबर आपके लिए काफी खास साबित हो सकती है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि Galaxy Note 8 स्मार्टफोन को एंड्रॉयड पाई अपडेट मिलने की खबर सामने आ रही है. जिससे कि यूजर्स के बीच खुशी की लहर सी दौड़ पड़ी है. Galaxy Note 8 स्मार्टफोन में एंड्रॉयड पाई अपडेट आने से अब यूजर्स को कई सुविधाएं मिलेगी. हर कोई इस अपडेट का बेसब्री से इन्तजार कर रहा था. 

बताया जा रहा है कि सैमसंग गैलेक्सी नोट 8 को मिला लेटेस्ट अपडेट एंड्रॉयड पाई पर आधारित वन यूआई (One UI) के साथ यूजर्स के लिए उपलब्ध कराया जा रहा है. साथ ही आपको बता दें कि अपडेट को फिलहाल बुल्गारिया और स्लोवाकिया में जारी किया गया है. धीरे-धीरे इसे सभी यूजर्स के लिए रोल आउट करा दिया जाएगा. 

अपडेट...

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पिछले महीने Samsung ने Galaxy Note 8 के लिए एंड्रॉयड पाई बीटा प्रोग्राम को भी रोल आउट किया था. वहीं अब ओवर-द-एयर (OTA) के जरिए Galaxy Note 8 के लिए सॉफ्टवेयर अपडेट को जारी किया है और अपडेट फाइल के आकर पर नजर डालें तो  Galaxy Note 8 स्मार्टफोन में एंड्रॉयड पाई अपडेट का साइज 571 एमबी है. 

इस तरह से आसानी से करें चैक...

अगर आप भी अपडेट प्राप्त करना चाहते हैं तो Galaxy Note 8 यूजर Settings > Software update > Download updates मेनुअली में जाकर अपडेट की जांच आसानी से कर सकते हैं. आपको यह इस बात से भी अवगत करा दें कि Galaxy Note 8 से पहले इस अपडेट को  नवंबर 2018 में Galaxy S9 और Galaxy S9+ के लिए भी उपलब्ध कराया जा चुका है. 

Amazon पर शुरू हुआ Apple फेस्ट जहां मिल रहा है आकर्षक डिस्काउंट

Samsung जल्द लॉन्च करने जा रहा है अपना यह शानदार स्मार्ट फोन

CIPET भर्ती : इन योग्यताओं के साथ करें आवेदन, सैलरी 28 हजार रु

यदि आपको भी है फोटोग्राफी का शोक तो आपके लिए OPPO ला रहा है एक ऐसा फोन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -