Samsung जल्द लॉन्च करने जा रहा है अपना यह शानदार स्मार्ट फोन
Samsung जल्द लॉन्च करने जा रहा है अपना यह शानदार स्मार्ट फोन
Share:

मुंबई : स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung 27 फरवरी को भारतीय मार्केट में Galaxy M सीरीज का तीसरा स्मार्टफोन Galaxy M30 लॉन्च करोगा। इससे पहले इस सीरीज के तहत Galaxy M10 और Galaxy M20 को पेश किया गया था। Galaxy M30 की लॉन्च तारीख को कंपनी के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से भी पोस्ट किया गया है। साथ ही यह भी बताया गया है कि इस डिवाइस को केवल ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon पर ही उपलब्ध कराया जाएगा।

Realme U1 की धूम, अब ओपन सेल में भी हुआ उपलब्ध

यह है इसमें फीचर्स 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार कंपनी ने ट्वीट में बताया कि Galaxy M30 को 27 फरवरी को लॉन्च किया जाएगा। हालांकि, यहां फोन की उपलब्धता की जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन खबरों के अनुसार, इसे मार्च में उपलब्ध कराया जाएगा। कंपनी के ट्वीट के अनुसार, फोन में ट्रिपल रियर कैमरा दिया जा सकता है। फोन में 6.38 इंच का सुपर एमोलेड इनफिनिटी-वी फुल एचडी प्स डिस्प्ले दिया गया होगा। इसका पिक्सल रेजोल्यूशन 2220 x 1080 होगा। इसमें वी शेप्ड नॉच दी गई होगी। 

अब Zombie मोड में लें PUBG का मजा, 19 फरवरी को मिलेगा 0.11.0 अपडेट

इतनी है इसमें स्पेस 

जानकारी के बता दें यह फोन ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और 5000 एमएएच की बैटरी के साथ लॉन्च किया जा सकता है। वहीं, एक्सीनॉस 7904 प्रोसेसर भी दिए जाने की उम्मीद है। यह फोन 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट के साथ पेश किया जाएगा। यही नहीं, कहा जा रहा है कि इस फोन का 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट भी लॉन्च किया जा सकेगा। कैमरा सेगमेंट की बात करें तो फोन में 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 5 मेगापिक्सल के बाकी के दो सेंसर मौजूद होंगे।

Motorola P40 की सभी जानकारियां लीक, ये बातें बनाएगी इसे सबसे अलग

खुशी से झूम उठे OnePlus यूजर्स, कंपनी देगी यह सबसे अनोखा फीचर

शाओमी यूजर्स के बीच खुशी की लहर, MIUI 11 अपडेट मिलने वाले फोन की लिस्ट लीक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -