यदि आपको भी है फोटोग्राफी का शोक तो आपके लिए OPPO ला रहा है एक ऐसा फोन

मुंबई : हम आपको बता दें कुछ लोग तो सिर्फ फोटोग्राफी के लिए ही फोन खरीदते हैं। लोगों में बढ़ते कैमरा क्रेज को देखते हुए OPPO 48 मेगापिक्सल रियर कैमरे के साथ मार्केट में उतर रही है, जो OPPO के इतिहास में पहली बार होगा। इस फोन की सबसे बड़ी खासियत इसका अल्ट्रा नाइट मोड है अर्थात कम लाइट में आप बेहतर फोटोग्राफी कर सकते हैं। 

Realme U1 की धूम, अब ओपन सेल में भी हुआ उपलब्ध

ऐसा है यह शानदार फोन 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार यह फोन है OPPO F11 Pro। स्मार्टफोन का उपयोग करने वाले यूजर्स के सामने सबसे बड़ी दिक्कत कम लाइट में अच्छी डिटेल के साथ फोटो लेते समय आती है, लेकिन OPPO का यह स्मार्टफोन अपनी लाइट सेंसिंग क्षमताओं से लैस आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस अल्ट्रा-क्लियर इंजन के साथ आएगा। दरअसल AI अल्ट्रा-क्लियर इंजन में AI इंजन, अल्ट्रा-क्लियर इंजन और कलर इंजन शामिल है जो कम लाइट में बेहतर परफॉर्मेंस देगी। इसके अलावा अल्ट्रा-क्लियर इंजन के इस्तेमाल से लांग एक्सपोजर, लो-लाइट परफॉर्मेंस और स्कीन ब्राइटनिंग के दौरान तस्वीरों को स्थिर कर सकते हैं। वही इसकी खासियत यह है कि यह बड़े सेंसर साइज के साथ आएगा। 

अब Zombie मोड में लें PUBG का मजा, 19 फरवरी को मिलेगा 0.11.0 अपडेट

और भी है शानदार फीचर्स 

जानकारी के लिए बता दें इस फोन की साइज 80 फीसदी बड़ी होगी। इसको यदि आसान भाषा में समझे तो जितनी सेंसर साइज बड़ी होगी, कैमरे के अंदर उतनी ही ज्यादा लाइट आएगी। इससे कम लाइट में आपके द्वारा खींची गई तस्वीरें साफ और डिटेल के साथ आएगी तथा तस्वीरों में नॉयज भी कम होगा। आपको बता दें कि फोन में मौजूद AI इंजन स्मार्ट तरीके से सीन्स की पहचान करता है। इसके हैंड-हेल्ड मोड में मल्टी फ्रेम नॉयज रिडक्शन दिया गया है।

Motorola P40 की सभी जानकारियां लीक, ये बातें बनाएगी इसे सबसे अलग

खुशी से झूम उठे OnePlus यूजर्स, कंपनी देगी यह सबसे अनोखा फीचर

शाओमी यूजर्स के बीच खुशी की लहर, MIUI 11 अपडेट मिलने वाले फोन की लिस्ट लीक

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -