Samsung Galaxy M40 की बैटरी पावर है दमदार, टीजर आया सामने
Samsung Galaxy M40 की बैटरी पावर है दमदार, टीजर आया सामने
Share:

एक और स्मार्टफोन Samsung Galaxy M40 को Samsung अपने Galaxy M सीरीज का जल्द लॉन्च करने वाला है. चौथा स्मार्टफोन यह Galaxy M सीरीज का होगा. Samsung के आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से इस स्मार्टफोन के फीचर्स के साथ एक टीजर वीडियो जारी किया गया है. इस वीडियो में Samsung इंडिया के असिम वारसी को फीचर किया गया है. इस वीडियो के जरिए Galaxy M सीरीज के अगले स्मार्टफोन के कुछ फीचर्स को बताया गया है. हालांकि, इस वीडियो में मॉडल का नाम तो नहीं बताया गया है, लेकिन पिछले दिनों लीक हुई जानकारी के मुताबिक यह Samsung Galaxy M40 हो सकता है. आइये जानते है इस फोन की अन्य खासियत विस्तार से 

इस वीडियो टीजर के मुताबिक Samsung के , Samsung Galaxy M40 में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट सेल्फी कैमरा कैमरा f/2.0 अपर्चर के साथ दिया जाएगा. डिस्प्ले की बात करें तो इस सीरीज के अब तक लॉन्च हुए सभी स्मार्टफोन की तरह ही इसमें भी वाटरड्रॉप नॉच फीचर दिया जाएगा. इसमें 2340X1080 रिजोल्यूशन का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया जाएगा. फोन का स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो भी 90 फीसद से ज्यादा दिया जाएगा. फोन के प्रोसेसर की बात करें तो इसमें Exynos 7904 ऑक्टाकोर प्रोसेसर दिया जाएगा. स्टोरेज ऑप्शन के साथ फोन 6GB+128GB मे आएगा.

प्राप्त जानकारी के अनुसार फोन के रियर कैमरे की बात करें तो बेक मे ट्रिपल रियर कैमरा दिया जाएगा. जिसका प्राइमरी रियर कैमरा 13 मेगापिक्सल का, सेकेंडरी कैमरा 5 मेगापिक्सल का और तीसरा कैमरा भी 5 मेगापिक्सल का होगा. इसके अलावा फोन में लाइव फोकस, फेस अनलॉक फीचर भी दिए जाएंगे. फोन में 5,000mAh की बैटरी 3X फास्ट चार्जिंग के साथ दिया जाएगा. फोन को जल्दी चार्ज करने के लिए इसमें 15W का USB Type C सपोर्ट वाला चार्जर दिया जाएगा. फोन के लॉन्च डेट और कीमत के बारे में फिलहाल जानकारी उपलब्ध नहीं है, लेकिन इस स्मार्टफोन को इसी महीने लॉन्च किया जा सकता है. इसे भी इस सीरीज के Rs 15,000 की प्राइस रेंज के साथ अन्य स्मार्टफोन की तरह ही लॉन्च किया जा सकता है.

Realme के इन स्मार्टफोन को मिलेगा Android 9 Pie अपडेट

Lenovo की ये स्मार्टवॉच है शानदार, जानिए कीमत और खासियत

इन ऐप्स से उठाए हर रिचार्ज पर कैशबैक ऑफर का लाभ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -