भारतीय ग्राहकों के लिए Airtel ने पेश किया, ये बिग डाटा प्लान
भारतीय ग्राहकों के लिए Airtel ने पेश किया, ये बिग डाटा प्लान
Share:
अपना यूजर बेस बढ़ाने के लक्ष्य से Airtel India ने देश में अपने #AirtelThanks प्रोग्राम को री-लॉन्च किया है. AirtelThanks प्रोग्राम तीन श्रेणी में आता है- सिल्वर, गोल्ड और प्रीमियम. इस हर एक श्रेणी में Airtel यूजर्स को Amazon Prime, Netflix, Zee5 से लेकर Wynk music जैसे कंटेंट ब्रैंड्स के बेफिट्स मिलते हैं. कंपनी ने नया प्लान AirtelThanks के साथ Rs 299 मे ही लॉन्च किया है.
 
Airtel प्रीपेड सब्सक्राइबर्स के लिए Rs 299 प्लान बाजार मे उपलब्ध है. Rs 299 के प्लान में Airtel यूजर्स को Amazon Prime मेम्बरशिप के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग, 100 एसएमएस प्रति दिन और रोजाना 2.5GB डाटा मिलता है. यह प्लान 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है. कुल मिलकर इस प्लान में यूजर्स 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ 70GB डाटा मिलता है. आपको बता दें, यह Airtel का पहला प्लान नहीं है जो Amazon Prime मेम्बरशिप के साथ आता है. सब्सक्राइबर्स को Airtel इंफिनिटी पोस्टपेड प्लान्स में Prime मेम्बरशिप भी मिलती है.
 
Reliance Jio को प्रतिस्पर्धा देने की योजना में अपने Rs 299 प्लान को Airtel ने बाजार मे पेश किया   है. बता दें, Jio Rs 299 प्रीपेड प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स, 3GB 4G डाटा प्रति दिन, 100 एसएमएस प्रति दिन और Jio Apps का बेनिफिट मिलता है.
 
 
Airtel के Rs 299 की तरह ही Jio का Rs 299 का प्लान मे 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आती है. Airtel के इस प्लान से तुलना की जाए तो Jio में यूजर्स को अधिक बेनिफिट्स मिलते हैं. 28 दिनों के लिए Jio यूजर्स को इस प्लान में कुल 84GB 4G डाटा मिलता है. Airtel का Rs 299 का प्लान सभी रिटेल स्टोर्स पर उपलब्ध है. Amazon.in और Amazon Pay से उपभोक्ता इस पैक को  भी ले सकते हैं.
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -