ग्राहकों के लिए आई बड़ी खबर, आज भारत में लांच होगा धमाकेदार फीचर्स के साथ Samsung Galaxy A51
ग्राहकों के लिए आई बड़ी खबर, आज भारत में लांच होगा धमाकेदार फीचर्स के साथ Samsung Galaxy A51
Share:

दक्षिण कोरिया की दिग्गज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung आज भारतीय मार्केट में Galaxy A51 हैंडसेट लॉन्च  कर रही है. वहीं इस फोन के अलावा Galaxy A71  भी लॉन्च किए जाने की संभावना है. हालांकि, Galaxy A71 को आज लॉन्च किया जाएगा या नहीं इसकी जानकारी नहीं मिली है. Galaxy A51 की बात करें तो इसे मिड-रेंड सेगमेंट में पेश किया जाने वाला है. 

Galaxy A51 की संभावित कीमत: वहीं जिसकी कीमत 22,999 रुपये होने की उम्मीद है. इसे ब्लैक, प्रिज्म क्रश, व्हाइट, ब्लू और पिंक कलर वेरिएंट में उपलब्ध कराया जा सकता है. इस फोन को पहले वियतनाम में लॉन्च किया जा चुका है. वहीं, Galaxy A71 की बात करें तो इसकी कीमत 29,990 रुपये होने की संभावना है.

Galaxy A51 के संभावित फीचर्स: इसमें 6.5 इंच का सुपर एमोलेड Infinity-O डिस्प्ले दिए जाने की उम्मीद है. यह फोन 2.3 गीगाहर्टज ऑक्टा-कोर एक्सीनोस 9611 प्रोसेसर से लैस हो सकता है. साथ ही इसमें 8 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज भी दी जाने की उम्मीद है. फोन को पावर देने के लिए 4000 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है. फोटोग्राफी के लिए फोन में क्वाड रियर कैमरा मौजूद होगा. इसका प्राइमरी सेंसर 48 मेगापिक्सल का, दूसरा 5 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस, तीसरा 12 मेगापिक्सल का वाइड एंगल लेंस और चौथा 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर मौजूद हो सकता है. सेल्फी कैमरा की बात करें तो इसमें 32 मेगापिक्सल का फ्रंट सेंसर होने की उम्मीद लगाई जा रही है. 

Samsung Galaxy A71 के संभावित फीचर्स:  इसमें 6.71 इंच का सुपर एमोलेड Infinity-O डिस्प्ले दिए जाने की उम्मीद है. यह फोन 2.2 गीगाहर्टज ऑक्टा-कोर प्रोसेसर से लैस हो सकता है. फोन को पावर देने के लिए 4500 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है. फोटोग्राफी के लिए फोन में क्वाड रियर कैमरा मौजूद होगा. इसका प्राइमरी सेंसर 64 मेगापिक्सल का होने की उम्मीद है. सेल्फी कैमरा की बात करें तो इसमें 32 मेगापिक्सल का फ्रंट सेंसर दिया गया है.

सबसे कम कीमत पर भारत में लॉन्च हुआ Xiaomi Mi Router 4C, फीचर्स जान रह जाएंगे हैरान

Republic Day Sale: इस धमाकेदार ऑफर के साथ मिल रहा है Redmi 8A, जानें क्या है इसकी खासियत

इन एप्लीकेशन पर देख सकते है Free में ऑनलाइन फिल्में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -