Samsung Galaxy M30s स्मार्टफोन कई आकर्षक फीचर्स से होगा लैस, जानिए पूरी​ डिटेल्स
Samsung Galaxy M30s स्मार्टफोन कई आकर्षक फीचर्स से होगा लैस, जानिए पूरी​ डिटेल्स
Share:

कोरियन स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung के लिए यह साल काफी बेहतरीन होने वाला है. नए साल के मौके पर Galaxy Note 10 Lite और Galaxy S10 Lite कई डिवाइस बाजार में उतार सकती है. इतना ही कंपनी के कई पुराने डिवाइस की कीमत में भी कटौती की गई है. वहीं अब कंपनी के एक और स्मार्टफोन Galaxy M30s की भी कीमत कम की गई है और इसके बाद यह फोन ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon India पर उपलब्ध हो रहा है. फोन में खास फीचर के तौर पर 6,000एमएएच की बैटरी दी गई है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

शानदार वैरियंट के साथ लांच हुआ Pioneer का Subwoofer, जानें क्या है खासियत

Amazon India पर Samsung Galaxy M30s स्मार्टफोन को 15,500 रुपये के बजाय केवल 12,999 रुपये में खरीद सकते हैं. इसके अलावा फोन पर एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है. वहीं एक्सिस बैंक डेबिट या क्रेडिट कार्ड पर यूजर्स 1,500 रुपये तक का इंस्टैंट डिस्काउंट प्राप्त किया जा सकता है. इसके अलावा पर नो कोस्ट ईएमआई की भी सुविधा उपलब्ध है.

सैमसंग ने Galaxy S10 Lite स्मार्टफोन को भारत में किया लॉन्च, जानें दमदार फीचर्स और कीमत

अगर बात करें Samsung Galaxy M30s स्मार्टफोन फीचर की तो इसमें 6जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल मेमोरी दी गई है. जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से इसे एक्सपेंड किया जा सकता है. वहीं फोन में 6.4 इंच का फुल एचडी+ इंफिनिटी U सुपर AMOLED डिस्प्ले दिया गया है. फोन की मुख्य यूएसबी 6,000एमएएच की बैटरी है, जो कि 15W चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है. वहीं फोटोग्राफी के लिए Galaxy M30s स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है. इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइरमरी सेंसर मौजूद है, जबकि सेकेंडरी सेंसर 8 मेगापिक्सल का और तीसरा 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है. वीडियो कॉलिंग और सेल्फी की सुविधा के लिए Samsung Galaxy M30s स्मार्टफोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. यह फोन Exynos 9611 octa core प्रोसेसर पर काम करता है और यह Android v9.0 Pie ओएस पर आधारित है.

शाओमी ने लॉन्च की स्मार्ट लाइट मोशन सेंसर के साथ, जानें दाम

शाओमी के इस स्मार्टफोन की कीमत में हुई भारी कटौती, जानें नया दाम

Infinix का यह स्मार्टफोन जल्द मार्केट में देगा दस्तक, मिल सकता है पॉप-अप सेल्फी कैमरा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -