इस लेटेस्ट स्मार्टफोन को ऑनलाइन और ऑफलाइन खरीदने का सुनहरा मौका
इस लेटेस्ट स्मार्टफोन को ऑनलाइन और ऑफलाइन खरीदने का सुनहरा मौका
Share:

हाल ही में कोरिया की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग जल्द ही गैलेक्सी एम सीरीज के नए स्मार्टफोन्स को ऑनलाइन के साथ अब ऑफलाइन स्टोर्स पर सेल के लिए उपलब्ध किया जा रहा हैं. जंहा, गैलेक्सी एम सीरीज के फोन्स की बढ़ती मांग को ध्यान में रखकर कंपनी ने यह फैसला किया गया है. इसके अलावा ग्राहकों को इन डिवाइसेज की खरीदारी करने पर आकर्षक डील्स और डिस्काउंट दिया जा रहा है. सैमसंग इंडिया के दो मुख्य अधिकारियों ने कहा है कि हमने बीते शुक्रवार को ऑफलाइन रिटेलर्स के साथ यह जानकारी दी जा चुकी है.

ऑफलाइन रिटेलर्स को हुआ नुकसान: मिली जानकारी के मुताबिक यह बात सामने आई है कि सैमसंग, शाओमी, वीवो और रियलमी जैसी कंपनियों के फोन की मांग में बढ़ोतरी हो रही है. लेकिन इस वर्ष ऑनलाइन एक्सक्लूसिव मॉडल्स और उन पर मिलने वाले डिस्काउंट की वजह से ऑफलाइन रिटेलर्स को भारी नुकसान हुआ है.

सैमसंग का व्हाट्सएप मैसेज: वही जानकारी के मुताबिक सैमसंग के व्हाट्सएप मैसेज में लिखा है कि गैलेक्सी एम सीरीज के नए स्मार्टफोन को समान कीमत के साथ ऑफलाइन प्लेटफॉर्म पर सेल के लिए उपलब्ध किया जाएगा. साथ ही ग्राहकों और रिटेलर्स के वृद्धिशील मूल्य प्रस्ताव का मूल्यांकन कर सकते है.

रिटेलर्स को इतना फीसदी हुआ घाटा; आपको बता दें कि अमेजन और फ्लिपकार्ट की दिवाली सेल की वजह से ऑफलाइन रिटेलर्स को 30 से लेकर 40 फीसदी तक घाटा झेलना पड़ा था. सरकार की तरफ से बंपर डिस्काउंट पर पूछे जाने पर इन कंपनियों ने सफाई देते हुए कहा था कि ये ऑफर्स स्मार्टफोन ब्रांड की तरफ से दिए जा रहे है. जंहा इस समय 40 फीसदी से ज्यादा स्मार्टफोन की सेल ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर चल रही है. वहीं, सैमसंग गैलेक्सी एम सीरीज के फोन्स ने मार्केट में आते ही धमाल मचाया था. सूत्रों की मानें तो शाओमी और वीवो जैसी कंपनियों को कड़ी चुनौती दें रहा है.

IIT Guwahati : इन पदों पर बम्पर जॉब ओपनिंग, जल्द करें आवेदन

Samsung Galaxy A71 हो सकता है जल्द लांच, फीचर्स देख हो जायेंगे हैरान

Moto G8 स्मार्टफोन का यूजर्स को है बेसब्री से इंतजार, जाने फीचर से जुड़ी संभावित लीक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -