Moto G8 स्मार्टफोन का यूजर्स को है बेसब्री से इंतजार, जाने फीचर से जुड़ी संभावित लीक
Moto G8 स्मार्टफोन का यूजर्स को है बेसब्री से इंतजार, जाने फीचर से जुड़ी संभावित लीक
Share:

भारतीय स्मार्टफोन बाजार में Motorola ने हाल ही में अपने स्मार्टफोन Moto G8 Plus को लॉन्च किया है. इस स्मार्टफोन सीरीज के बेस वेरिएंट Moto G8 को भी कंपनी जल्द लॉन्च करने वाली है. इस स्मार्टफोन का एक प्रमोशनल वीडियो हाल ही में ऑनलाइन लीक हुआ है. इस वीडियो में इस स्मार्टफोन्स के स्पेसिफिकेशन्स के बारे मंत पता चली है. हालांकि, इस वीडियो में इस स्मार्टफोन के किसी भी स्पेसिफिकेशन या फीचर के बारे में बताया नहीं गया है. ट्वीटर पर एक टिप्स्टर ने इस स्मार्टफोन के वीडियो को टीज किया है और इसे Moto G8 का बताया जा रहा है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

BSNL ने पेश किया 3GB डाटा वाला नया प्रीपेड प्लान

हाल ही में सामने आए वीडियों में स्मार्टफोन में वाटरड्रॉप नॉच वाला डिस्प्ले देखा जा सकता है. फोन के बैक में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप देखा जा सकता है. इसके रियर कैमरे के फीचर्स की बात करें तो इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 5 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर और 4 मेगापिक्सल का तीसरा सेंसर दिया जा ससता है. साथ ही साथ इसके रियर कैमरे में आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस फीचर्स को देखा जा सकता है. फोन के बैक में ट्रेडिशनल रियर माउनटेड फिंगरप्रिंट सेंसर देखा जा सकता है. Moto G8 Plus की तरह ही इसके बैक में भी Motorola के लोगो के साथ फिंगरप्रिंट सेंसर इंटिग्रेटेड है.

जियो ने किया अपने प्लान में बड़ा परिवर्तन, कम होगी वैधता

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इसके साथ ही फोन को तीन वाइब्रेंट कलर ऑप्शन के साथ लॉन्च किया जा सकता है. इसके तीनों कलर्स की बात करें तो ये लाल, ब्लू और ब्लैक कलर ऑप्शन्स के साथ आ सकता है. फोन में USB Type C चार्जिंग पोर्ट दिया जा सकता है. Motorola के अन्य स्मार्टफोन्स की तरह ही ये भी स्टॉक एंड्रॉइड या Android One प्लेटफॉर्म पर रन करेगा.पिछले दिनों लॉन्च हुए Moto G8 Plus के फीचर्स की बात करें तो इसमें भी वाटरड्रॉप नॉच वाला डिस्प्ले दिया गया है. फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 665 चिपसेट प्रोसेसर दिया गया है. फोन के बैक कैमरे की बात करें तो इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर दिया गया है. फोन 4GB+64GB स्टोरेज के साथ आता है. इसके फ्रंट में 48 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है.

देहरादून के टिहरी को बनाया जाएगा विश्व स्तरीय पर्यटक स्थल, चीनी निवेशकों को किया आमंत्रित

इन तरीको से आप चेक कर सकते है, जियो प्रीपेड और पोस्टपेड प्लान का बैलेंस

Samsung Galaxy S11 जल्द होगा लांच, ये रहेंगे फीचर्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -