ग्राहकों को Nokia 8.2 स्मार्टफोन का बेसब्री से इंतजार, इस इवेंट में होने वाला है लॉन्च
ग्राहकों को Nokia 8.2 स्मार्टफोन का बेसब्री से इंतजार, इस इवेंट में होने वाला है लॉन्च
Share:

बहुप्रतीक्षित स्मार्टफोन Nokia 8.2 को अगले साल आयोजित होने वाले MWC 2020 में लॉन्च किया जाने वाला है. इसके बारे में पहले ही घोषणा की जा चुकी है. इस स्मार्टफोन को 5G नेटवर्क सपोर्ट के साथ लॉन्च किया जा सकता है. अगले साल फरवरी में आयोजित होने वाले मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में लॉन्च होने वाले इस स्मार्टफोन के मुख्य फीचर्स हाल ही में रिवील हुए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस स्मार्टफोन को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 735 चिपसेट प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया जा सकता है. इसके अलावा इसे तीन स्टोरेज ऑप्शन्स 4GB+64GB, 6GB+128GB और 8GB+256GB में लॉन्च किया जा सकता है. ये कंपनी का पहला स्मार्टफोन होगा, जो 8GB रैम ऑप्शन के साथ लॉन्च किया जा सकता है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Realme ब्रांड ने हासिल की कम समय में जबरदस्त सफलता, 90 दिनों में जोड़े इतने यूजर्स

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कि HMD Global अपने इस स्मार्टफोन के बेस मॉडल Nokia 8.2 को इस साल के अंत तक लॉन्च कर सकती है. यह स्मार्टफोन इसके पिछले साल लॉन्च हुए स्मार्टफोन Nokia 8.1 का अगला मॉडल होगा. अफवाहों की मानें तो Nokia 8.2 को मिड रेंज में लॉन्च किया जा सकता है. इसके हाई एंड Nokia 8.2 5G मॉडल को फ्लैगशिप प्रीमियम फीचर्स के साथ लॉन्च किया जा सकता है. इस स्मार्टफोन को अगले साल मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में लॉन्च किया जा सकता है.

PUBG Mobile : नया अपडेट डाउनलोड के लिए उपलब्ध, जानिए क्या होगा ख़ास

अगर बात करे फीचर की तो इसके 5G मॉडल में 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर दिया जा सकता है. इसके अलावा इसमें पॉप-अप सेल्फी कैमरा भी दिया जा सकता है. Nokia के अन्य स्मार्टफोन्स की तरह इसमें नॉच या पंच-होल नहीं दिया जाएगा. यही नहीं, इस स्मार्टफोन का स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो भी बेहतर हो सकता है. फोन के इन फीचर्स के अलावा फिलहाल कोई अन्य स्पेसिफिकेशन्स के बारे में कोई जानकारी लीक नहीं हुई है.Nokia ने हाल ही में अपने दो स्मार्टफोन्स Nokia 7.2 और Nokia 6.2 को भारतीय बाजार में लॉन्च किए हैं. इन दोनों स्मार्टफोन्स को Rs 15,000 से Rs 17,000 की प्राइस रेंज में लॉन्च किया गया है. दोनों स्मार्टफोन्स का लुक और डिजाइन एक जैसा ही दिया गया है. फोन के बैक में रिंगनुमा कैमरा सेट-अप दिया गया है।.Nokia 7.2 को 48 मेगापिक्सल कैमरे वाले प्राइमरी सेंसर के साथ लॉन्च किया गया है. इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेंसर और एलईडी फ्लैश उपलब्ध कराया गया है.

ये 21 पॉलिटेक्निक कॉलेजेस जा रहे है निजी हांथो में

त्यौहरी सीजन में फिर एक बार इस कंपनी ने उपलब्ध कराई सेल, SBI के कार्ड धारक को

होगा अतिरिक्त लाभआज फिर से Samsung Galaxy Fold प्री-बुकिंग के लिए होगा उपलब्ध, जाने पूरी डिटेल्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -