त्यौहरी सीजन में फिर एक बार इस कंपनी ने उपलब्ध कराई सेल, SBI के कार्ड धारक को होगा अतिरिक्त लाभ
त्यौहरी सीजन में फिर एक बार इस कंपनी ने उपलब्ध कराई सेल, SBI के कार्ड धारक को होगा अतिरिक्त लाभ
Share:

भारत में इस समय त्यौहारी सीजन चल रहा है, जिसमें Flipkart Big Diwali Sale 2019 एक बार फिर से वापसी कर रहा है. यह सेल 21 अक्टूबर से शुरू होगी और 25 अक्टूबर तक चलेगी. इस दौरान भी यूजर्स को कई स्मार्टफोन्स पर भारी डिस्काउंट और शानदार डील्स दी जाएंगी. Redmi Note 7 Pro, Redmi Note 7S, Realme 5 और Vivo Z1 Pro को सेल में कम कीमत में खरीदा जा सकेगा. अगर आप स्मार्ट टीवी मॉडल और होम एप्लायंसेज खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो इन प्रोडक्ट्स पर 75 फीसद तक का ऑफ दिया जा रहा है. इसके अलावा स्मार्टवॉच, लैपटॉप, DSLRs, और मिररलेस कैमरे पर जबरदस्त ऑफर उपलब्ध कराए जा रहे है.

गूगल बोलते ही कई स्मार्टफोन की स्क्रीन हो जाती है फ्रीज, जाने कारण

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Flipkart Plus मेंबर्स के लिए सेल 20 अक्टूबर रात 8 बजे से शुरू हो जाएगी. वहीं, अन्य ग्राहकों के लिए सेल 21 अक्टूबर से शुरू होगी. Flipkart Big Diwali Sale 2019 के दौरान सुबह 12 बजे, 8 बजे और दोपहर 4 बजे से Dhamaka Deals भी उपलब्ध कराई जाएंगी.वहीं, SBI के क्रेडिट व डेबिट कार्ड से पेमेंट करने पर 10 फीसद का इंस्टैंट डिस्काउंट भी दिया जाएगा. 

Redmi Note 8 Pro से Realme XT कितनी है अलग, जानिए तुलना

स्मार्ट टीवी, DSLRs, स्मार्टवॉच भी होंगे सस्ते

50,000 से ज्यादा प्रोडक्ट्स पर 75 फीसद तक की छूट दी जाएगी. Samsung Smart LED TV 32 इंच मॉडल समेत कई अन्य कई होम एप्लायंसेज पर भी डिस्काउंट और डील दी जाएंगी.इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस और एसेसरीज पर 90 फीसद तक का ऑफ दिया जाएगा. इसके साथ ही DSLR, मिररलेस कैमरे और लैपटॉप पर शानदार डील्स दी जाएंगी.

फेसबुक डिजिटल बेटी योजना के तहत 2.50 लाख महिलाओं के लिए करने वाला है ये काम

स्मार्टफोन डील्स 

Redmi Note 7 Pro की बात करें तो इसे 11,999 रुपये की शुरुआती कीमत में और Redmi Note 7S को 8,999 रुपये में उपलब्ध कराया जाएगा. Realme 5 को 8,999 रुपये में और Vivo Z1 Pro को 12,990 रुपये की शुरुआती कीमत में खरीदा जा सकेगा. इसके अलावा यूजर्स No Cost EMI ऑफर का भी लाभ उठा पाएंगे. वहीं, एक्सचेंज ऑफर भी दिया जाएगा.

Vivo U10 ओपन सेल में होगा उपलब्ध, जानिए ऑफर और फीचर

इस दिन बहुप्र​तीक्षित स्मार्टफोन Vivo iQOO Neo 855 होगा लॉन्च, जाने फीचर

जूनियर इंजीनियर के विभिन्न पदों पर भर्ती, वेतन 1,22,800 रु

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -