Apple iOS 13 अपडेट : यूजर्स को हो रही इस तरह की समस्या, जानिए पूरी डिटेल्स
Apple iOS 13 अपडेट : यूजर्स को हो रही इस तरह की समस्या, जानिए पूरी डिटेल्स
Share:

अपने iPhone यूजर्स के लिए Apple ने पिछले दिनों iOS 13 का फाइनल अपडेट रोलआउट कर दिया था. जिसे अपडेट करने के बाद आप आपके डिवाइस में कई नए फीचर्स एड हो जाएंगे. लेकिन iOS 13 में यूजर्स को कुछ समस्याओं का भी सामना करना पड़ रहा है. पिछले दिनों खबर आई थी कि iOS 13 अपडेट के बाद iPhone यूजर्स को PUBG खेलने में समस्या का सामना करना पड़ रही है 

लाइक्स पर चली फेसबुक की तलवार, जल्द लागू होगा नया नियम

हाल ही सामने आई 9to5mac की रिपोर्ट के अनुसार iPhone यूजर्स को iOS 13 अपडेट करने के बाद ऐप्स लॉगइन करते समय समस्या का सामना करना पड़ रहा है. यह दिक्कत सबसे ज्यादा टच आईडी वाले iPhone यूजर्स को झेलनी पड़ रही है. जिसमें से कुछ यूजर्स ने सोशल मीडिया के जरिए इस बग की जानकारी देते हुए बताया है कि iOS 13 अपडेट में परेशानी आ रही है. iOS 13 में ये बग थर्ड पार्टी ऐप को लॉगइन करने में परेशानी कर रहा है. इसके अलावा ऐप्स में लॉग इन करते समय touch id Authentication का पॉप-अप भी टाइम पर शो नहीं हो रहा है और इस पॉप-अप के लिए थोड़ा इंतजार करना पड़ रहा है. फेस आईडी के जरिए ऐप लॉग इन करते समय जो पॉप अप शो होता है वो भी iOS 13 में नजर आ रहा है.

Realme X2 Pro के लीक फीचर ने सबको चौकाया, जल्द लॉन्च होने की संभावना

आपकी जानकारी के लिए बता दे​ कि iOS 13 अपडेट के साथ थ्री-फिंगर-प्रेस-एंड-होल्ड फीचर को इंट्रोड्यूस किया है और इसकी वजह से PUBG Mobile यूजर्स को गेम प्ले में परेशानी हो रही है. अपने बयान में यूजर्स का कहना है कि इस फीचर की वजह से आप जैसे ही दो से अधिक उंगलियों का इस्तेमाल करके गेम प्ले करने की कोशिश करते हैं, तो iPhone मे नया टेक्स्ट एडिट पॉप-अप आ जाता है. iOS 13 के अपडेट के साथ ही कंपनी ने जानकारी दी थी कि यह अब तक का सबसे फास्ट ऑपरेटिंग सिस्टम है. जो कि आपके डिवाइस में अपडेट्स के डिलीवर होने का तरीके को पहले की तुलना में बिल्कुल बदल जाएगा. इसके अलावा नए ओएस में डाउनलोड्स 50 प्रतिशत तक छोटे होंगे और अपडेट्स का साइज भी 60 प्रतिशत तक कम किया गया है.

आज Samsung Galaxy Fold स्मार्टफोन होगा पेश, जानिए अन्य फीचर

Honor 20i स्मार्टफोन है बेस्ट या Realme 3 Pro के सामने है ठीक-ठाक?

Asus ROG Phone 2 स्मार्टफोन को पहली सेल में मिला बंपर रिस्पांस, जानिए अगली सेल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -