लॉन्च हुआ सबसे सस्ता सैमसंग स्मार्टफोन, फीचर्स कर देंगे हैरान
लॉन्च हुआ सबसे सस्ता सैमसंग स्मार्टफोन, फीचर्स कर देंगे हैरान
Share:

भारत में सैमसंग ने अपना धांसू स्मार्टफोन स्मार्टफोन Samsung Galaxy F04 पेश कर दिया है जो एक एंट्री लेवल सेगमेंट का प्रोडक्ट है। ये स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध करवाया गया है तथा ग्राहक यहीं से इसे खरीद सकते हैं। इस स्मार्टफोन का दाम बहुत कम रखी गई है तथा इसे ग्राहक 10 हजार रुपये से भी कम रकम खर्च करके अपने घर ले जा सकते हैं। यदि आपको इसके बारे में खबर नहीं है तो आज हम इसकी विशेषताओं के बारे में आपको बताने जा रहे हैं। 

कीमत और उपलब्धता:-
सैमसंग गैलेक्सी F04 को 7,499 रुपये में पेश किया गया है। ग्राहक इसे फ्लिपकार्ट से 12 जनवरी, 2023 को दोपहर 12 बजे से खरीद पाएंगे क्योंकि इस स्मार्टफोन की पहली सेल आरम्भ की जा रही है। 

स्पेसिफिकेशन और फीचर्स:-
गैलेक्सी F04 स्मार्टफोन में लोगों को एक 6।5 इंच का HD Plus डिस्प्ले देखने को मिलता है जिसमें एंट्री लेवल के हिसाब से 60Hz का रिफ्रेश रेट ऑफर किया गया है। ये स्मार्टफोन एंड्रॉइड 12 ओएस पर सैमसंग के वन यूआई सॉफ्टवेयर पर राण करेगा। इसमें 8GB रैम के वर्चुअल रैम भी सम्मिलित है। ये MediaTek Helio P35 प्रोसेसर के साथ आएगा। कैमरा की बात करें तो कस्टमर्स को इसके रियर में 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर एवं 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर मिल जाता है वहीं फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिलता है। इसमें कस्टमर्स को 5,000mAh की तगड़ी बैटरी ऑफर की गई है। ये बैटरी 10W चार्जिंग सपोर्ट करती है। 

एक रिचार्ज और 84 दिनों का मजा देने के लिए AIRTEL ने पेश किया शानदार प्लान

69999 रुपए के इस स्मार्टफोन पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट

आखिर किसने बनाया SHARECHAT, आप भी कमा सकते है इससे ढेर सारे पैसे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -