एक रिचार्ज और 84 दिनों का मजा देने के लिए AIRTEL ने पेश किया शानदार प्लान
एक रिचार्ज और 84 दिनों का मजा देने के लिए AIRTEL ने पेश किया शानदार प्लान
Share:

आप यदि एक Airtel यूजर हैं और हर महीने रिचार्ज करवाने के झंझट से छुटकारा चाह रहे है तो आपको अब परेशान होने की आवश्यकता नहीं है। दरअसल आपकी आवश्यकता को ध्यान में रखते हुए कंपनी एक ऐसा प्लान ऑफर करती है जो ना सिर्फ धमाकेदार है बल्कि जिसमे ऐसे बेनिफिट्स को शामिल किया गया है जो आपको बहुत पसंद आने वाले है। इस रिचार्ज प्लान को एक बार रिचार्ज करवाने के उपरांत आपको 3 महीनों तक दुबारा रिचार्ज करवाने के बारे में सोंचना नहीं पड़ता है। 

कौन सा है ये एयरटेल का प्रीपेड प्लान: हम आज आपके लिए एयरटेल के जिस जिस प्रीपेड प्लान की सूचना भी लेकर आ चुके है उसकी कीमत ₹839 है। यह कीमत आपको अधिक लग सकती है लेकिन इसमें जो बेनिफिट्स  भी प्रदान किये जा रहे है उसके आगे यह कीमत कुछ भी नहीं है और ग्राहक हर महीने करीबन 300 से लेकर ₹400 तक के रिचार्ज आसानी से करवा लेते हैं और यह उनसे बहुत सस्ता है और इसमें आपको 84 दिन की वैलिडिटी भी दी जा रही है।

कौन से बेनिफिट्स है शामिल: यदि बात करें बेनिफिट्स की तो इस प्लान में ग्राहकों को ट्रूल्य अनलिमिटेड लोकल के साथ ही STD और रोमिंग कॉल्स भी दी जाती हैं ऐसे में आपको पूरे देश भर में कहीं पर भी फ्री कॉलिंग करने की सहूलियत भी दी जा रही है और आपको इसके लिए अलग से कोई चार्ज नहीं देना होगा। इतना ही नहीं इस प्लान में कई और बेहतरीन बेनिफिट्स भी शामिल है इसमें आपको 3 माह के लिए डिजनी प्लस हॉटस्टार मोबाइल का सब्सक्रिप्शन भी दिया जाता है जिसके लिए आमतौर पर यूजर्स बहुत पैसे खर्च करते हैं।

आखिर किसने बनाया SHARECHAT, आप भी कमा सकते है इससे ढेर सारे पैसे

जल्द ही बाजार में पेश होने जा रहे ये दो नए मोबाइल

YOUTUBE ने यूजर्स को दिखाया 1 घंटे से अधिक का एड तो कंपनी ने कह दी ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -