69999 रुपए के इस स्मार्टफोन पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट
69999 रुपए के इस स्मार्टफोन पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट
Share:

Samsung galaxy S22 सीरीज भारत में बेहद ही पॉपुलर और दमदार है और इसके स्मार्टफोंस को जबरदस्त तरीके से पसंद भी किया जा रहा है। इतना ही नहीं इस सीरीज में जितने भी स्मार्टफोन है उनका बाजार  में कोई तोड़ नहीं है और अब इन्हीं स्मार्टफोंस में से एक मॉडल पर इतना भारी डिस्काउंट भी प्रदान किया जा रहा है जिसका आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते हैं।  यदि आपको भी इस सीरीज का हर स्मार्टफोन पसंद है तो आज हम आपके लिए वह स्मार्ट फोन लेकर आए हैं जिस पर डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। डिस्काउंट फ्लिपकार्ट पर ऑफर किया जा रहा है जिस की जानकारी आज हम आपके लिए  लेकर आ चुके है।

किस स्मार्टफोन पर मिल रहा है डिस्काउंट: यदि बात करें डिस्काउंट की तो इस स्मार्टफोन कलाम सैमसंग गैलेक्सी s22 प्लस 5G है। इस स्मार्टफोन पर भारी भरकम डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। अगर आप स्मार्टफोन खरीदना चाह रहे है तो बता दें कि फ्लिपकार्ट पर इसकी असल कीमत ₹101999 है लेकिन पहले से ही फ्लिपकार्ट पर इस स्मार्टफोन की खरीद पर 31 परसेंट का डिस्काउंट भी प्रदान किया जा रहा है। इस स्मार्टफोन को 31 परसेंट के डिस्काउंट के उपरांत ग्राहक सिर्फ ₹69999 में खरीद पाएंगे हैं। हालांकि अगर यह मूल्य भी आपके बजट से बाहर जा रही है तो परेशान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि एक और दमदार ऑफर है जो फ्लिपकार्ट पर मिल रहा है।

धमाकेदार एक्सचेंज बोनस का मिल रहा है लाभ: इस बात पर शायद ही आपको यकीन नहीं होगा लेकिन ₹69999 के प्रीमियम स्मार्टफोन की खरीद पर ग्राहकों को ₹21400 का डिस्काउंट भी प्रदान किया जा रहा है जो एक्सचेंज बोनस है। इस एक्सचेंज बोनस का लाभ आप सिर्फ तभी ले सकते हैं जब एक्सचेंज करने के लिए आपके पास एक तगड़ा स्मार्टफोन हो जो अच्छी कंडीशन में ही होना चाहिए। इस स्मार्टफोन को एक्सचेंज करके ग्राहक मैक्सिमम ₹21400 का डिस्काउंट हासिल कर पाएंगे जो इसकी असल कीमत यानी ₹69999 में से कम कर दिया जाएगा।

आखिर किसने बनाया SHARECHAT, आप भी कमा सकते है इससे ढेर सारे पैसे

जल्द ही बाजार में पेश होने जा रहे ये दो नए मोबाइल

YOUTUBE ने यूजर्स को दिखाया 1 घंटे से अधिक का एड तो कंपनी ने कह दी ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -