भारत में जल्द लॉन्च होने वाला है सैमसंग का यह स्मार्टफोन, मिलेंगे धमकेदार फीचर्स
भारत में जल्द लॉन्च होने वाला है सैमसंग का यह स्मार्टफोन, मिलेंगे धमकेदार फीचर्स
Share:

कुछ समय पहले दक्षिण कोरिया की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung अपने एक नए फोन पर काम कर रही है. जंहा इस फोन का नाम Galaxy A51 है. इसे लेकर कई लीक्स सामने आए हैं. वहीं अब इस फोन को ब्लूटूथ सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है जहां इसका मॉडल नंबर SM-A515F है. इससे पहले खबर आई थी कि फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिए जाने की उम्मीद है. अब एक रिपोर्ट से पता चला है कि फोन में 5 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा भी दिया जा सकता है. यह सेंसर पास के शॉट्स लेने में सहायता करेगा.

Galaxy A51 की कैमरा व अन्य डिटेल्स: मिली जनकारी के मुताबिक 5 मेगापिक्सल मैक्रो कैमरा के अलावा फोन में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 13 मेगापिक्सल का सेकेंडरी शूटर (अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस) और 5 मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर के साथ आएगा. इसके अलावा फोन में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी होगा जो पंच-होल डिस्प्ले में दिया जा सकता है. Samsung Galaxy A51 के रेंडर लीक्स की मानें तो फोन में L-शेप्ड रियर कैमरा सेंसर दिए जाने की उम्मीद है. फोन में पंच-होल डिस्प्ले समेत कई खास फीचर्स दिए जा सकते हैँ. यह फोन एंड्रॉइड 10 पर काम करेगा. साथ ही Geekbench लिस्टिंग के मुताबिक, फोन में एक्सीनोस 9611 प्रोसेसर दिए जाने की उम्मीद लगाई जा रही है. 

Galaxy A51 कब और कितने में होगा लॉन्च (संभावित डिटेल्स): वहीं इस स्मार्टफोन की लॉन्च तारीख की बात करें तो कहा जा रहा है कि फोन को दिसंबर महीने में लॉन्च किया जा सकता है. इस फोन की कीमत 21,999 रुपये के आस-पास होने की उम्मीद है. इससे पहले फोन को लेकर कुछ लीक्स सामने आई थीं जिसके मुताबिक, फोन में 4000 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है. इसके अलावा फोन में 6.5 इंच का सुपर एचडी प्लस डिस्प्ले दिए जाने की उम्मीद है जिसका पिक्सल रेजोल्यूशन 2340 x 1080 होगा. खबरों के मुताबिक, फोन में ब्लूटूथ 5.0 सपोर्ट दिया गया है. 

OnePlus : हैकर्स ने ऑनलाइन स्टोर को बनाया निशाना, कंपनी ने निजी जानकारी को लेकर दी सफाई

फेसबुक जल्द लाने वाला है इंस्टाग्राम का फीचर, यूजर्स को मिलेगा बहुत बड़ा सरप्राइज

Vivo : 5 साल पूरे होने पर कंपनी अपने ग्राहकों को दे रही है सबसे बड़ा डिस्काउंट 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -