शानदार फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ Samsung Galaxy A32, जानिए क्या है खासियत
शानदार फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ Samsung Galaxy A32, जानिए क्या है खासियत
Share:

Samsung ने इंडिया में अपनी A-सीरीज़ का नया Samsung Galaxy A32  लॉन्च किया जा चुका है. इस फोन की सबसे खास बात इसका 64 मेगापिक्सल कैमरा सेटअप और 6.4 इंच का FHD+ sAMOLED डिस्प्ले है, जो कि 90Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आपको मिल रहा है. Samsung Galaxy A32 इस  वर्ष लॉन्च होने वाला अपनी सीरीज़ का दूसरा स्मार्टफोन है. कंपनी ने इस फोन को एक ही वेरिएंट 6GB RAM और 128GB के साथ पेश किया है. Samsung Galaxy A32 के इस वेरिएंटका मूल्य 21,999 रुपये रखी गई है. ग्राहक इस फोन को चार कलर Awesome Violet, Awesome black, Awesome Blue और Awesome White में खरीद सकते हैं.

फोन को 1035.56 रुपये की EMI पर भी खरीदा जा सकता है. साथ ही कंपनी PAYTM वॉलेट के द्वारा पहले ट्रांजैक्शन पर 1,000 रुपये तक का कैशबैक भी मिल रहा है. आइए जानते हैं कैसे हैं इस फोन के फीचर्स...

जानकारी के लिए बता दें कि फोन में 6.4 इंच का Infinity-U फुल HD+ सुपर एमोलेड डिस्प्ले भी दिया जा रहा है. फोन का डिस्प्ले 90 Hz रिफ्रेश रेट के साथ आया है. फोन 6GB RAM और 128GB के साथ आता है, और फोन में माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट भी दिया गया है, जिसकी सहायता से आप फोन के स्टोरेज को 1TB तक बढ़ा सकते हैं. फोन में Samsung Knox का प्रोटेक्शन दिया गया है.

फोन में क्वाड कैमरा सेटअप: Samsung Galaxy A32 स्मार्टफोन के रियर में क्वॉड कैमरा सेटअप भी मिल रहा है. फोन के बैक में मेन कैमरा 64 मेगापिक्सल का है. जिसके अतिरिक्त, फोन के पीछे 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस, 5 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा और 5 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा भी दिया जा रहा है . सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन के फ्रंट में 20 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. इतना ही नहीं सैमसंग के इस फोन में ऑन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है. पावर के लिए सैमसंग गैलेक्सी A32 में 5000 mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 15W एडॉप्टिव फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है.

महाराष्ट्र समेत इन शहरों में कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर बोले स्वास्थ्य मंत्री- "लापरवाही न बरतें लोग..."

JDU में विलय होने से पहले रालोसपा को बड़ा झटका, 35 बड़े नेता राजद में शामिल

रणबीर कपूर के बाद अब ये मशहूर एक्ट्रेस हुई कोरोना संक्रमित, हाल ही में ख़त्म की थी फिल्म शूटिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -