JDU में विलय होने से पहले रालोसपा को बड़ा झटका, 35 बड़े नेता राजद में शामिल

पटना: बिहार में शुक्रवार को राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (रालोसपा) प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा को बड़ा झटका लगा है. जनता दल यूनाइटेड (JDU) में विलय करने के पहले ही रालोसपा के कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र कुशवाहा, महासचिव निर्मल कुशवाहा समेत 35 नेताओं ने राष्ट्रीय जनता दल (राजद) का दामन थाम लिया है. इन नेताओं ने राजद कार्यालय में तेजस्वी यादव के हाथों पार्टी की सदस्यता ग्रहण की.

रालोसपा नेताओं को राजद में शामिल कराते समय तेजस्वी बेहद खुश नजर आए, तेजस्वी ने मजाकिया लहजे में कहा कि इन नेताओं ने उपेंद्र कुशवाहा को RLSP से बाहर करके पूरी पार्टी का ही RJD में मर्ज कर दिया है. तेजस्वी ने आगे कहा कि इन साथियों के RJD में आने से पार्टी को ताकत मिलेगी. उन्होंने आगे कहा कि इससे पहले विधानसभा चुनाव में RLSP के तत्कालीन प्रदेश अध्यक्ष भूदेव चौधरी भी RJD का हाथ थाम चुके हैं.

तेजस्वी यादव ने उपेंद्र कुशवाहा पर उनके पुराने बयानों को लेकर भी निशाना साधा. तेजस्वी यादव ने कहा कि कुशवाहा पहले कहते थे कि यदि नीतीश कुमार जैसा दोस्त हो तो दुश्मन की आवश्यकता नहीं पड़ती है. अब शायद कुशवाहा जी इन बातों को भूल गए हैं. RLSP छोड़कर RJD में आए वीरेंद्र कुशवाहा ने कहा कि नीतीश कुमार को सत्ता से हटाने के लिए RLSP का गठन किया गया था. इसी संकल्प के साथ हमने गांव-गांव जाकर लोगों को संकल्प दिलवाया था, किन्तु अब उपेंद्र कुशवाहा ने इन संकल्पों को भूलकर नीतीश कुमार के साथ जाने का मन बना लिया है. उन्होंने कहा कि अब तेजस्वी यादव की अगुवाई में नीतीश कुमार को सत्ता से हटाना उनका संकल्प है.

सीएम योगी बोले- देश को सुपर पॉवर बनाने के लिए 25 वर्षीय योजना की जरुरत

तमिलनाडु चुनाव: 'NEET पर बैन, LPG-पेट्रोल पर सब्सिडी...', DMK ने घोषणापत्र में किए ये वादे

13 वर्षीय हिन्दू लड़की को घर से घसीटकर ले गए, जबरन कबूल करवाया इस्लाम, फिर जबरदस्ती निकाह

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -