भारत में samsung का ये बहुप्रतीक्षित स्मार्टफोन अगले हफ्ते हो सकता है लॉन्च
भारत में samsung का ये बहुप्रतीक्षित स्मार्टफोन अगले हफ्ते हो सकता है लॉन्च
Share:

पिछले महीने थाईलैंड में Galaxy A70 और A80 स्मार्टफोन्स को Samsung ने लॉन्च किया था. Galaxy A70 भारत में सेल के लिए उपलब्ध हो चुका है. अब Galaxy A80 के भारत में जल्द लॉन्च होने की उम्मीद है. एक रिपोर्ट के अनुसार, Samsung अगले हफ्ते अलग-अलग शहरों में Galaxy A80 का एक्सक्लूसिव प्रीव्यू करने वाला है. फैंस को फोन लॉन्च होने पर जून 8 और जून 9 को होने वाले इवेंट्स में उसका अनुभव करने का मौका मिलेगा.

Google के इस स्मार्टफोन का स्क्रीन प्रोटेक्टर में दिखा डिजाइन

हाल ही मे सामने आई रिपोर्ट के अनुसार Samsung 5 शहरों में Galaxy A80 का एक्सक्लूसिव प्रीव्यू करेगा. इन शहरों में दिल्ली, मुंबई, हैदराबाद, बैंगलुरु और कोलकाता शामिल हैं. इवेंट्स 6PM से सुरु होंगे. दिल्ली, मुंबई और हैदराबाद में Galaxy A80 को जून 8 को एक्सपीरियंस किया जा सकता है. वहीं, बैंगलुरु और कोलकाता में फैंस 9 जून को फोन को एक्सपीरियंस कर सकते हैं. रिपोर्ट के अनुसार, इवेंट सही के लिए ओपन होगा, लेकिन Samsung Members App से इसके लिए रजिस्ट्रेशन कराना हो सकता है. डिटेल्स ऐप पर जल्द शेयर वेन्यू से जुडी जानकारी को किया जाएगा.

Moto Z4 हुआ लॉन्च, ये है प्राइस और अन्य फीचर

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि यह दावा भी किया गया है की प्रीव्यू इवेंट्स के बाद भारत में Galaxy A80 को लॉन्च कर दिया जाएगा. फोन के Rs 40000 से लेकर Rs 50000 एक की कीमत में आने का अनुमान है. हालांकि, इस सब पर अभी Samsung ने कोई कन्फर्मेशन नहीं दिया है. हम आपको यही सालाह देंगे की इस जानकारी को पुख्ता जानकारी ना माने, यह फिलहाल अभी एक अनुमान है. कंपनी से कन्फर्मेशन के बाद इस बारे में अधिक जानकारी के लिए जुड़े रहें. Samsung Galaxy A80 की खासियत, इसका पॉप-अप रोटेटिंग ट्रिपल-कैमरा सिस्टम और फुलस्क्रीन डिस्प्ले है. Samsung Galaxy A80 की कीमत EUR 649 (लगभग Rs. 50,500) है और ग्लोबली गोल्ड, वाइट और ब्लैक कलर वैरिएंट में फोन को भारतीय बाजार मे उपलब्ध कराया जा सकता है.

Xiaomi Poco F1 स्मार्टफोन पर मिलेगा बम्पर डिस्काउंट, आज है आखरी दिन

Mediatek का ये लेटेस्ट चिपसेट बढ़ाएगा फोन का स्पेस और बैटरी लाइफ

Nokia के इस स्मार्टफोन पर मिल रहा 10,000 रु का बम्पर डिस्काउंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -