कोरियन साइट पर स्पॉट हुआ लांच से पहले samsung galaxy a 51, जानिये संभावित कीमत
कोरियन साइट पर स्पॉट हुआ लांच से पहले samsung galaxy a 51, जानिये संभावित कीमत
Share:

कोरिया की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग जल्द ही ए सीरीज के तहत गैलेक्सी ए51 की पेश करने वाली है। कंपनी ने इससे पहले गैलेक्सी ए50 स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में उतारा था। गैलेक्सी ए51 को लेकर कई रिपोर्ट्स लीक हुई हैं, जिनमें संभावित कीमत और फीचर्स की जानकारी मिली हैं। फिलहाल इस फोन को कोरिया की टेक साइट पर स्पॉट किया गया है, जहां इसके कुछ चुनिंदा फीचर्स का खुलासा हुआ है।

सैमसंग गैलेक्सी ए51 की संभावित कीमत - सैमसंग गैलेक्सी ए51 की असल कीमत और स्पेसिफिकेशन की जानकारी लॉन्चिंग के बाद ही मिलेगी। फिलहाल, कंपनी ने अब तक इस डिवाइस को लेकर किसी भी तरह की आधिकारिक जानकारी शेयर नहीं की है। उम्मीद जताई जा रही है कि इस फोन की कीमत 20,000 रुपये के आस पास रखी जा सकती है।

सैमसंग गैलेक्सी ए51 की संभावित स्पेसिफिकेशन - लीक रिपोर्ट के मुताबिक, उपभोक्ता को इस फोन में पंचहोल वाला 6.5 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले मिलेगा। इसके साथ ही बेहतर परफॉर्मेंस के लिए एक्सिनॉस  9611 प्रोसेसर के साथ चार जीबी रैम का सपोर्ट दिया जा सकता है। वहीं, यह फोन एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा। 

कैमरा की बात की जाए तो उपभोक्ता  को ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है, जिसमें 48 मेगापिक्सल का कैमरा, 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 12 मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस मौजूद होंगे। इसके साथ ही उपभोक्ता 32 मेगापिक्सल वाले फ्रंट कैमरा से शानदार सेल्फी क्लिक कर सकेंगे।

सैमसंग गैलेक्सी ए51 की बैटरी और कनेक्टिविटी - सैमसंग इस फोन में 4,000 एमएएच की बैटरी दे सकता है। साथ ही यूजर्स को कनेक्टिविटी के लिहाज से 4जी VoLTE, वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे फीचर्स मिलेंगे। 

Airtel दे रहा है डिजिटल टीवी के इन यूज़र्स को 30 दिन की सर्विस बिलकुल फ्री

भारत में 1.5 बिलियन बार डाउनलोड हुआ यह एप, जानिये क्या है ख़ास

ByteDance : जियो सावन और स्पॉटिफाई को टक्कर देने आया नया म्यूजिक स्ट्रीमिंग एप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -