आ गई तारीख, Samsung इस दिन लॉन्च करेगी दुनिया का पहला मुड़ने वाला स्मार्टफोन

आ गई तारीख, Samsung इस दिन लॉन्च करेगी दुनिया का पहला मुड़ने वाला स्मार्टफोन

आखिरकार सैमसंग के मुड़ने वाले स्मार्टफोन की लॉन्चिंग डेट आ ही गई. ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, पॉपुलर स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग फरवरी महीने में फोल्डेबल स्मार्टफोन लॉन्च करेगी. प्राप्त खबर के मुताबिक, सैमसंग अपने इस फोल्डेबल स्मार्टफोन को 20 फरवरी को दुनिया के सामने पेश कर देगी. फ़िलहाल इस फ़ोन के नाम की जानकारी सामने नहीं आई है. 

आपको बता दें कि सैमसंग अपने फ्लैगशिप लाइनअप ग्लैक्सी की 10वीं ऐनिवर्सरी पर सैन फ्रांसिस्को व लंदन में एक बड़े इवेंट का आयोजन करने जा रही है. जहां कंपनी इस फ़ोन को पेश करेगी. इवेंट में कंपनी सैमसंग गैलेक्सी S10 सीरीज को भी लॉन्च करने पर विचार कर सकती है. 

ख़बरों के मुताबिक, सैमसंग के इस स्मार्टफोन का नाम गैलेक्सी फोल्ड, गैलेक्सी एफ या फिर द फोल्ड हो सकता है. फोल्डेबल स्मार्टफोन में 7.3 इंच की स्क्रीन होगी. जहां इसे ग्राहक आसानी से मोड़ कर इसे टैबलेट का रूप दे सकेंगे. स्टोरेज क्षमता 128 जीबी तथा 8 जीबी के इसमें रैम होगी. जबकि इसमें कंपनी ने क्वॉलकॉम 855 प्रोसेसर दिया है. कीमत पर गॉकर करें तो यह 1,30,000 रुपए की भारी भरकम कीमत के साथ बिक सकता है. दूसरी ओर एलजी, लेनोवो और हुआवे भी ऐसे ही मुड़ने वाली डिस्प्ले के फ़ोन पर काम में व्यस्त है. 

Flipkart Grand Gadget Sale : आज अंतिम दिन, मिल रहा 28 से 38 हजार रु तक का फायदा

 

 

4300 रु से भी कम है इस शानदार स्मार्टफोन की कीमत, फीचर करेंगे सोचने पर मजबूर

इस ख़ास वजह के चलते Whatsapp ने हटाए 1.30 लाख अकाउंट्स, कहीं आप भी तो नहीं शामिल

इन दमदार खूबियों के साथ भारत आया Huawei Y9 2019, खरीदने पर 2900 रु का फायदा