4300 रु से भी कम है इस शानदार स्मार्टफोन की कीमत, फीचर करेंगे सोचने पर मजबूर
4300 रु से भी कम है इस शानदार स्मार्टफोन की कीमत, फीचर करेंगे सोचने पर मजबूर
Share:

कॉमियो सी 1 प्रो स्मार्टफोन को कंपनी ने जून 2018 में लॉन्च किया था. इस स्मार्टफोन की खास बात यह है कि इसकी कीमत काफी कम है. आपको इस फ़ोन में 5.0 इंच की टचस्क्रीन डिस्प्ले मिलेगी, जिसमें 720 पिक्सेल के 1440 पिक्सेल के साथ यह फ़ोन आता है. वहीं आपको बता दें कि कॉमियो सी 1 प्रो 1.5 गीगाहर्ट्ज क्वाड-कोर प्रोसेसर द्वारा संचालित है और यह 1.5 जीबी रैम के साथ आपको मिलेगा.

इस फ़ोन में आपको की अहम फीचर देखने को मिलेंगे. इसमें आपको 16 जीबी का आंतरिक स्टोरेज पैक मिलेगा, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से 128 जीबी तक आप बढ़ा सकते हैं. साथ ही अगर कैमरे की बात की जाए तो कॉमियो सी 1 प्रो में पीछे की तरफ में 8 मेगापिक्सल का प्राथमिक कैमरा और सेल्फी के लिए 5 मेगापिक्सल फ्रंट शूटर कैमरा मिलेगा. 

यह स्मार्टफोन एंड्रॉइड 8.1 ओरियो पर चलता है और इसे 2500 एमएएच द्वारा संचालित किया जाता है. जबकि इस फ़ोन में कनेक्टिविटी के लिहाज से वाई फाई जीपीएस 3 जी और 4 जी (भारत में कुछ एलटीई नेटवर्क द्वारा उपयोग किए जाने वाले बैंड 40 को शामिल किया गया है. आपको बता दें कि कॉमियो का स्वामित्व चीनी ओडीएम टॉपवाइज कम्युनिकेशन है और मुख्यालय हांगकांग में है. इस फ़ोन के कीमत की बात की जाए तो इसे आप महज 4290 रु की कीमत के साथ अमेजन से खरीद सकते हैं. 

 

अब दुनिया में आया एक और 48MP कैमरा स्मार्टफोन, कीमत जानकर विश्वास नही कर सकेंगे आप

Whatsapp की तैयारी एक और धाँसू फीचर लाने की, जानकर खुद को रोक नहीं सकेंगे आप

शाओमी के बाद घटे वीवो के दाम, Y95 पर 1000 रू की आकर्षक छूट

शाओमी ने फिर दिया ग्राहकों को तोहफ़ा, अब 3000 रु तक घटाए इस फ़ोन के दाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -