इन दमदार खूबियों के साथ भारत आया Huawei Y9 2019, खरीदने पर 2900 रु का फायदा
इन दमदार खूबियों के साथ भारत आया Huawei Y9 2019, खरीदने पर 2900 रु का फायदा
Share:

चीनी स्मार्टफोन मेकर हुआवे का शानदार स्मार्टफोन Huawei Y9 (2019) आज भारतीय बाजार में भी लॉन्च कर दिया गया है. जैसा कि हमने उम्मीद की थी इस स्मार्टफोन की कीमत 15,990 रुपये है. बात दें कि यह इसी कीमत के साथ भारत आया है. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो यह फ़ोन भारत में 15 जनवरी से बिक्री के लिए उपलब्ध हो जाएगा. साथ ही ऑफर के तौर पर इस स्मार्टफोन की खरीदारी पर 2,999 रुपये कीमत वाला बोट का ब्लूटूथ रॉकर्स स्पोर्ट्स हेडसेट ग्राहकों को फ्री मिलेगा. इसकी बिक्री ई-कॉमर्स वेबसाइट्स अमेजन के माध्यम से होगी. 

Huawei Y9 (2019) के स्पेसिफिकेशन की बात की जाए तो इस बेहतरीन फ़ोन में आपको 6.5 इंच का फुलव्यू डिस्प्ले मिलेगा. यह फोन 3D कर्व्ड डिजाइन से लैस है.  Y9 (2019) में किरिन 710 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है जो AI पावर 7.0 के साथ आता है. फ़ोन में पावर के लिए दमदार 4,000mAh की बैटरी मिलेगी.

साथ ही अगर इसके कैमरे की बात की जाए तो इसमें आपको फोटोग्राफी के लिए डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा. जहां प्राइमरी सेंसर 12 मेगापिक्सल और सेकेंडरी सेंसर 2 मेगापिक्सल का मिलेगा. जबकि सेल्फी के लिए कंपनी ने इसमें 16 मेगापिक्सल और दूसरा 2 मेगापिक्सल के 2 कैमरे दिए हैं. यह फ़ोन दो वेरिएंट 3GB और 4GB RAM एवं 64GB के साथ आएगा. साथ ही आपको सुरक्षा के लिहाज से इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिलेगा. 

 

अब दुनिया में आया एक और 48MP कैमरा स्मार्टफोन, कीमत जानकर विश्वास नही कर सकेंगे आप

भारत में लॉन्च हुआ Oppo R15 Pro, सबको पछाड़कर ऐसे करेगा बाजार में राज !

हिंदुस्तान में धूम मचाने आ रहा Honor 10 Lite, अभी जानें कीमत और फीचर्स

Whatsapp की तैयारी एक और धाँसू फीचर लाने की, जानकर खुद को रोक नहीं सकेंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -