सैमसंग ने चिप आपूर्ति बैठक के लिए बिडेन के प्रशासन का किया आभार व्यक्त
सैमसंग ने चिप आपूर्ति बैठक के लिए बिडेन के प्रशासन का किया आभार व्यक्त
Share:

सियोल: दुनिया के सबसे बड़े मेमोरी चिप निर्माता सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स ने बुधवार को उद्योग में चिप की कमी को हल करने के लिए व्यापार जगत के नेताओं के साथ बैठक करने के लिए अमेरिकी राष्ट्रपति जो बिडेन और उनकी सरकार के लिए धन्यवाद व्यक्त किया। विशेष रूप से, सैमसंग एकमात्र दक्षिण कोरियाई कंपनी थी जिसने सोमवार (स्थानीय समय) पर व्हाइट हाउस की आभासी बैठक में भाग लिया।

बिडेन ने अर्धचालक उद्योग में निवेश करने और देश की आपूर्ति श्रृंखला को सुरक्षित करने की आवश्यकता पर जोर दिया। एक ट्विटर हैंडल में, कंपनी की यूएस पब्लिक अफेयर्स यूनिट ने लिखा, "सैमसंग उद्योग नेताओं के साथ इस खुली बातचीत को सफल बनाने और उन्नत अर्धचालक विनिर्माण को कैसे विकसित किया जाए, इसके लिए @POTUS और उनके मंत्रिमंडल को धन्यवाद देना चाहता हूं।" 

हम सेवा करने के लिए प्रतिबद्ध हैं दुनिया की सबसे अत्याधुनिक तकनीक वाले हमारे ग्राहक और अर्धचालक विनिर्माण और अनुसंधान में $ 50 बिलियन के निवेश के लिए इस आवश्यक और द्विदलीय व्यवसाय को आगे बढ़ाने के लिए प्रशासन के साथ काम करते हुए देखकर प्रसन्न हैं। यहां विश्लेषकों का अनुमान है कि सैमसंग बैठक के बाद संयुक्त राज्य में अपने निवेश में तेजी ला सकता है। दुनिया की नंबर 2 फाउंड्री फर्म सैमसंग भी कथित तौर पर ऑस्टिन, टेक्सास में अपने फाउंड्री कारखाने के अलावा अमेरिका में एक नई चिप सुविधा बनाने की मांग कर रही है।

मोनालिसा की पेंटिंग बनाने वाले शख्स है लियोनार्डो दा विंची, जानें इनके बारें में और भी खास बातें...

शॉकिंग! अपनी ही औलाद से शादी करने के लिए अदालत से मांगी अनुमति

अलर्ट: पाकिस्तान के बलूचिस्तान प्रांत में फिर से उभरा आतंक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -