'डांसिंग विद द स्टार्स' शो का हिस्सा होंगे एक ही जेंडर के प्रतियोगी
'डांसिंग विद द स्टार्स' शो का हिस्सा होंगे एक ही जेंडर के प्रतियोगी
Share:

'डांसिंग विद द स्टार्स' के आगामी सीज़न से पहले बड़ी घोषणा की गई है। इस साल पहली बार लोकप्रिय शो के इतिहास में एक ही जेंडर के कंटेस्टेंट देखने को मिलने वाले है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पॉप स्टार जोजो सिवा शो में पहले समलैंगिक जोड़े का हिस्सा बनेंगे। जहां इन कंटेस्टेंट को जानी मानी डांसर के साथ देखा जाने वाला है। उन्होंने कहा कि यह मौका उनके लिए वास्तव में खास है क्योंकि अब उन्हें न केवल दुनिया के साथ यह साझा करने को मिला है कि उन्हें प्यार करने वालों की कमी नहीं है, दुनिया भर के कई हिस्सों से आज भी हमें प्यार मिलता है, और उम्मीद है कि इसी तरह से आगे भी हमे ये प्यार मिलता रहेगा। 

उन्होंने कहा, "हमें कई बाधाओं को पार करना होगा - कौन नेतृत्व करता है, आप कैसे कपड़े पहनते हैं, आप कौन से जूते पहनते हैं? लेकिन मुझे लगता है कि यह सब कुछ है जो मैं आगे देख रहा हूं। यह जा रहा है मुश्किल होने के लिए, लेकिन यह वहां के लोगों, एलजीबीटीक्यू समुदाय के लोगों को बहुत कुछ देने जा रहा है, जो लोग थोड़ा अलग महसूस करते हैं। सीवा ने कहा यह उन्हें खुशी है कि वह इस शो का हिस्सा है।

अनजान लोगों के लिए, सिवा इस साल जनवरी में LGBTQ समुदाय के सदस्य के रूप में सामने आईं। ओलंपियन जिम्नास्ट सुनी ली भी 'डांसिंग विद द स्टार्स' के 29वें संस्करण में हिस्सा लेंगी।

Video: भारी बारिश से टूटा देहरादून-ऋषिकेश के बीच का रानीपोखरी पुल, नदी में बही कई गाड़ियां

क्या ओडिशा में आ चुकी है कोरोना की तीसरी लहर ? आंकड़े दे रहे संकेत

कोडरमा थर्मल पावर प्लांट में लिफ्ट टूटने से हुआ बड़ा हादसा, 4 लोगों की दर्दनाक मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -