आकांक्षा दुबे सुसाइड केस में गिरफ्तार समर सिंह 7 महीने बाद हुए जेल से रिहा, मुंह छिपाते आए नजर
आकांक्षा दुबे सुसाइड केस में गिरफ्तार समर सिंह 7 महीने बाद हुए जेल से रिहा, मुंह छिपाते आए नजर
Share:

भोजपुरी फिल्म जगत की मशहूर अभिनेत्री आकांक्षा दुबे सुसाइड केस में बड़ा अपडेट सामने आया है। मामले के मुख्य अपराधी गायक समर सिंह 7 महीने बाद जेल की सलाखों से बाहर निकले हैं। जेल के बाहर समर्थकों ने समर सिंह का स्वागत किया। हालांकि समर्थकों के बीच समर सिंह मुंह छुपाते नजर आए, वहीं उन्होंने मीडिया को भी इग्नोर किया। वो पैप्स से बचते हुए दिखाई दिए। बीते दिनों उच्च न्यायालय ने समर सिंह की जमानत की याचिका पर लगाई मुहर थी। आकांक्षा दुबे के आत्महत्या मामले में समर मुख्य आरोपी थे। पुलिस तहकीकात में पाया गया था कि आकांक्षा दुबे और समर सिंह लिव-इन रिलेशनशिप में थे। हालांकि आकांक्षा दुबे की मां ने दोनों के रिलेशन में होने से इनकार किया था। 

26 मार्च 2023 को वाराणसी के होटल के कमरे में आकांक्षा दुबे का शव लटकता हुआ मिला था। इस वारदात ने भोजपुरी फिल्म जगत में सनसनी मचा दी थी। आकांक्षा की मां मधु दुबे का आरोप था उनकी बेटी का क़त्ल समर और उनके भाई संजय सिंह ने करवाया है। संजय ने आकांक्षा को जान से मारने की धमकी भी दी थी। आकांक्षा दुबे की मां ने आकांक्षा के क़त्ल का शक जताया था। योगी सरकार से समर को फांसी देने की मांग की थी। वही मीडिया से चर्चा के दौरान आकांक्षा की मां ने कहा था- संजय सिंह और समर सिंह ने मिलकर आकांक्षा को मारा है। समर उसे बहुत टॉर्चर करता था। किसी के साथ काम नहीं करने देता था। बोलता था खाली मेरे साथ काम करो। पैसे ना देने पड़े इसलिए समर और संजय ने उसकी हत्या कर दी है। 

कौन थीं आकांक्षा?
आकांक्षा IPS ऑफिसर बनाना चाहते थे। लेकिन आकांक्षा दुबे को बचपन से डांस और एक्टिंग का शौक था। मुंबई में अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद आकांक्षा ने फिल्मों में करियर आरम्भ किया था। 17 वर्ष की उम्र में उन्होंने भोजपुरी इंडस्ट्री में कदम रखा था। आकांक्षा को इंडस्ट्री में रहते हुए रिजेक्शन झेलना पड़ा था। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, 2018 में आकांक्षा डिप्रेशन में चली गई थीं, जिसके कारण उन्होंने एक्टिंग से दूरी बना ली थी। फिर मां के बोलने पर आकांक्षा दुबे ने फिल्मों में कमबैक किया था। फिल्मों के अतिरिक्त आकांक्षा कई म्यूजिक वीडियोज में भी दिखाई दी थीं। उन्होंने कसम पैदा करने वाली की 2, वीरों के वीर जैसी फ़िल्में की थी। उनके हिट गानों में भुअरी, काशी हिले पटना हिले, तुम जवान हम लाइका, नाच के मालकिनी सम्मिलित हैं। वही बात समर सिंह की करें तो वो भोजपुरी फिल्म जगत का जाना माना फेस हैं। वो गायक और एक्टर हैं। उन्होंने कई सुपरहिट गाने और फिल्में दी हैं। वो राजनीति से भी जुड़े हुए हैं।  

विराट कोहली पर वाईफ अनुष्का शर्मा ने लुटाया प्यार, कहा- 'आप गॉड चाइल्ड हैं'

सारा अली खान की माँ का किरदार निभाएगी करीना कपूर! एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

लीक हुआ प्रभास-दीपिका की 'कल्कि 2898 एडी' का वीडियो! इंटरनेट पर हुआ वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -