महिलाओं की सुरक्ष को लेकर सामंथा ने कही यह बात...
महिलाओं की सुरक्ष को लेकर सामंथा ने कही यह बात...
Share:

टॉलीवुड अभिनेत्री सामंथा को बड़ा अफसोस है। और यह है कि वह मानती है कि उसने समाज की महिलाओं की मदद के लिए पर्याप्त काम नहीं किया है। बलात्कार और हत्या मामले में तेजी से कार्रवाई के लिए हैदराबाद पुलिस की सराहना करने वाली अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर बलात्कार की घटना के बारे में अपने विचार साझा नहीं किए थे। और ऐसा लग रहा है कि नेटिज़ेंस ने अभिनेत्री को उसी पर छोड़ दिया था। 

एक रिपोर्ट में पता चला है कि सामंथा फिर अपनी राय शेयर करने के लिए अपने माइक्रो-ब्लॉगिंग पृष्ठ पर ले गई, “सामंथा अक्किनेनी @ सामंथाप्रभु 2 ने इस घटना के बारे में तब कुछ नहीं कहा, जब यह हुआ क्योंकि हर संदेश मुझे पीड़ितों के प्रति मेरी संवेदना का भुगतान नहीं करने का आरोप लगाते हुए याद दिलाता है कि कैसे थोड़ा मैंने अपने समाज की महिलाओं की मदद करने के लिए किया है और एक ट्वीट मुझे उस अपराध बोध से मुक्त नहीं कर रहा है। ”दिलचस्प बात यह है कि सामंथा एक गैर सरकारी संगठन का हिस्सा है जो महिलाओं और बच्चों को वंचित रखने में मदद करती  है।

जिसके बाद में मीडिया से बात करते हुए, उसने कहा, "यह कहना गलत है कि मुठभेड़ में खुशी है लेकिन मेरा यह भी मानना है कि इस समय डर ही एकमात्र समाधान है। हमारी अदालतों में लगभग तीन करोड़ मामले लंबित हैं और जब तक न्याय दिया जाएगा, तब तक काफी समय हो चुका होगा। मुझे उम्मीद है कि यह हमारी न्यायपालिका प्रणाली और हमारे कानूनों को ठीक करने के लिए एक व्हाट्सअप कॉल है। पीड़ितों और उनके परिवारों को इतने लंबे समय तक इंतजार नहीं करना चाहिए, लेकिन साथ ही.

11 दिसंबर को इसरो लंच करेगा PSLV C48, देशों के 9 सेटेलाइट को भेजेगा अंतरिक्ष में

दक्षिण एशियाई खेल के सातवें दिन भारतीय खिलाड़ियों ने जीते 38 मैडल, पदकों की संख्या 250 के पार

South Asian Games: कबड्डी के फाइनल मुकाबले में श्री लंका से भिड़ेगा भारत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -