आगामी फिल्म के ऑडियो लॉन्चिंग के मौके पर छाईं समांथा
आगामी फिल्म के ऑडियो लॉन्चिंग के मौके पर छाईं समांथा
Share:

साउथ सिनेमा इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस समांथा अपनी हर फिल्म के लिए चर्चाओं में बनी रहती हैं. समांथा को साउथ इंडस्ट्री की दिग्गज एक्ट्रेस माना जाता है और उनके फैंस की संख्या भी लाखों में है. सामंथा इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'सीमाराजा' को लेकर चर्चाओं में चल रहीं हैं. सामंथा की ये आगामी फिल्म रिलीज़ होने को भी तैयार है. हाल ही में फिल्म 'सीमाराजा' का ऑडियो लांच इवेंट हुआ. इस मौके पर साउथ इंडस्ट्री के कई मशहूर सितारे मौजूद थे.

हाल ही में सोशल मीडिया पर फिल्म के ऑडियो लॉन्चिंग के फोटोज वायरल हुए है. तस्वीरों में आप देख सकते हैं समांथा फिल्म में अपने को-स्टार शि‍वकार्तिकेयन के साथ नजर आ रहीं हैं. दोनों ही स्टार्स बहुत खुश दिख रहे हैं. सामंथा अपने को-स्टार के साथ काफी ज्यादा चहकती हुईं नजर आ रहीं हैं. सामंथा और शि‍वकार्तिकेयन की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री तो साफ़ तौर से नजर आती ही है और इसके साथ ही उनकी ऑफ स्क्रीन केमिस्ट्री भी फैंस को खूब पसंद आई.

शि‍वकार्तिकेयन और समांथा की जोड़ी फिल्म सीमाराजा' के जरिए तीसरी बार साथ में स्क्रीन शेयर करेगी. फिल्म के ऑडियो लॉन्चिंग के मौके पर समांथा ने पीले रंग की ड्रेस पहनी थी जिसमे वो बेहद ही खूबसूरत नजर आ रहीं थीं. समांथा की प्यारी-सी स्माइल उनकी खूबसूरती को और ज्यादा बढ़ा रहीं हैं.

ऑडियो लॉन्च इवेंट में मशहूर म्यूजिक कपोंजर डी इमान भी शामिल हुए थे. इस सुहानी शाम में डी इमान ने अपनी आवाज के जरिए इवेंट का मजा ही दुगना कर दिया था. इवेंट में और भी कई लोगों ने लाइव परफॉर्म किया था. आपको बता दें फिल्म सीमाराजा के टीज़र ने यूट्यूब पर धमाल मचा दिया था. अब तक ट्रेलर को 20 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. समांथा ने मशहूर अभिनेता नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्य से शादी की है.

टॉलीवूड अपडेट...

तेलगु फिल्म 'भागमती' के हिंदी डब्ड ने इंटरनेट पर लगाई आग

'जेल' में दिखा जी. वी. प्रकाश का दमदार लुक

चश्मे वाली 'भौजी पटनिया' बनकर कैटरीना कैफ को टक्कर दे रही ये एक्ट्रेस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -