अपनी इस फिल्म के लिए सामंथा ने सीखी हिंदी
अपनी इस फिल्म के लिए सामंथा ने सीखी हिंदी
Share:

टॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री सामंथा तमिल और तेलुगु दोनों फिल्मों में अपनी भूमिकाओं के लिए डेब्यू नहीं करती हैं. यह बात बहुत दुर्लभ है कि वह क्या करती है. ज्यादातर, यह चिन्मयी है जो उसके लिए बोलती है, और हम सभी जानते हैं.लेकिन क्या आप मान सकते हैं कि अभिनेत्री ने अपनी पहली वेब श्रृंखला में अपनी भूमिका के लिए डेब्यू किया है? जी हां  हल ही में इस बात का खुलासा हुआ था कि सामंथा ने द फैमिली मैन में सीजन 2 में अपनी भूमिका के लिए हिंदी में डेब्यू किया है. लेकिन इस श्रृंखला में जानू अभिनेत्री एक आतंकवादी का किरदार निभाती नजर आएंगी और उन्होंने कहा है कि वह कुछ ऐसा करने के लिए उत्साहित हैं जिसके बाद से वह और भी आगे तक बढ़ सकती है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस सीरीज को अगस्त माह तक रिलीज़ किया जा सकता है. अगर चीजें बिना किसी देरी के चलती हैं, तो प्रशंसकों को सीज़न 2 देखने को मिलेगा, द फैमिली मैन का दूसरा भाग, हाल के दिनों में सर्वश्रेष्ठ श्रृंखला में से एक होगा.

द फैमिली मैन 2 के लिए सामंथा ने हिंदी में डब किया ?: जानकारी के लिए हम बता दें कि सीरीज की शूटिंग के दौरान, पता चला है कि अभिनेत्री ने श्रृंखला के लिए शूटिंग करते समय हिंदी सीखी है और कुछ मुश्किलों के साथ, उन्होंने इसे बेहतर किया है. शूटिंग के समय, सामंथा ने अपनी किटी में फिल्मों की अच्छी संख्या है. उनकी विजय सेतुपति और नयनतारा के साथ एक प्रेम कहानी है, जो विग्नेश शिवन द्वारा निर्मित होगी. इसके अलावा, उनके पास एक थ्रिलर है, जिसे अश्विन सरवनन द्वारा निर्देशित किया जाएगा.

ब्लैक साड़ी में खूबसूरत दिखी ये एक्ट्रेस, दीवाने हुए लोग

कोयल के इस क्यूट अंदाज ने सोशल मीडिया पर बिखेरा जादू, यहां देखे फोटो

अभिनेत्री प्रियंका ने साझा किया अपना ये खूबसूरत फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -