शूटिंग के बीच दुर्घटना का शिकार हुए सामंथा और विजय

साउथ सेंसेशन समांथा रुथ (Samantha Ruth Prabhu) और विजय देवरकोंडा (Vijay Devarkonda) इन दिनों चर्चाओं में बने हुए है। गौरतलब है कि साउथ सुपरस्टार्स बहुत जल्द मूवी ‘कुशी’ (Kushi) में एक साथ दिखाई देने वाले है। इसी दौरान सामंथा और विजय देवरकोंडा को लेकर एक बड़ी खबर सुनने के लिए मिल रही है। गौरतलब है कि स्टार्स आजकल अपनी मूवी ‘कुशी’ की शूटिंग में बिजी हैं। ख़बरों का कहना है कि मूवी की शूटिंग के बीच सामंथा और विजय एक हादसे का शिकार हो चुके है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कि सामंथा और विजय कश्मीर के पहलगाम क्षेत्र में एक स्टंट सीक्वेंस कर रहे थे। इसके बीच उन्हें चोट लग गई, ये सीन बहुत कठिन था।

बता दें कि दोनों स्टार्स को लिद्दर नदी (Lidder river) के दोनों किनारों पर बंधी रस्सी के ऊपर एक वाहन चलाना था, लेकिन दुर्भाग्य से वाहन पानी में गिर गया और दोनों की पीठ में चोट लगी है। हालांकि इस हादसे के तुरंत उपरांत ही स्टार्स को हॉस्पिटल लेकर गए।

खबर का कहना है कि इस दुर्घटना के उपरांत सामंथा और विजय रविवार को शूटिंग पर वापस भी आ चुके है। इस बार उन्हें श्रीनगर की डल लेक पर शूट करना है, लेकिन शूटिंग के दौरान दोनों की ही पीठ में बहुत दर्द हो रहा था।हालांकि कश्मीर का शिड्यूल पूरा कर के ‘कुशी’ का पूरा क्रू वापस आ चुका है।आपको बता दें कि जिनकी यह मोस्ट अवेटेड फिल्म 23 दिसंबर 2022 को रिलीज होने वाली है। फैंस को बेसब्री से इस मूवी की प्रतीक्षा की जा रही है।

Kushi के सेट से वायरल हुआ सामंथा का नया लुक, आंखों की तारीफ करते नहीं थके फैंस

कमल हासन की फिल्म को प्रमोट करना रणवीर सिंह को पड़ गया भारी, ट्रोलर्स ने क्लास लगा डाली

जैकी भगनानी के साथ अपने रिश्ते को छिपाने में नाकामयाब हुई रकुल प्रीत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -