जैकी भगनानी के साथ अपने रिश्ते को छिपाने में नाकामयाब हुई रकुल प्रीत

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने बीते वर्ष अपने रिश्ते की आधिकारिक कर दी है और तब से ये जोड़ी कुछ अहम रिलेशन टारगेट्स को पूरा करने में लगी हुए है. हालांकि, एक्ट्रेस ने जोर देकर बोला है कि वो अपने निजी मामलों के बारे में गपशप करने के बजाय सभी को अपने प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बात करना पसंद करने वाली है . लेकिन ये बातें कब तक और कहां छुप पाती है. आज नहीं तो कल बॉलीवुड की ये खबरें खास तौर पर बाहर आ चुका है. हालांकि, बार-बार इन खबरों पर पर्दा डालने का प्रयास भी किया है. हां ये बात और है कि रकुल प्रीत सिंह ने ऐसा कुछ भी नहीं किया.

जैकी के साथ अपने रिश्ते को नहीं चाहती थीं रकुल छिपाना: ‘रनवे 34’ की एक्ट्रेस को भी लगता है कि अगर वो मशहूर हस्तियां नहीं होते तो लोगों को उनके जीवन में दिलचस्पी नहीं होने वाली है और उनके लिए, रिश्ते में होना एक स्वाभाविक प्रोग्रेशन के अलावा और कुछ नहीं है. जबकि कई सेलेब कपल  हमेशा शुरुआती दिनों में अपने रिश्ते को , रकुल के साथ ऐसा नहीं है क्योंकि वो क्लियर करती हैं कि वो और जैकी दोनों ‘अच्छे दोस्तों’ की सामान्य धारणा के तहत रिश्ते के बारें में किसी को भी नहीं बताना नहीं चाह रहे है.

कपल हमेशा जनता के साथ अपने संबंधों को स्वीकार करना चाह रहे है. लेकिन एक्ट्रेस ने ये क्लियर कर दिया कि वो अपने रिश्ते की स्थिति को ‘हर बिंदु पर बात कर रही हैं’ ऐसा नहीं बनाना चाह रही है. साथ ही, रकुल और जैकी अपने प्रोफेशनल लाइफ को देखते हुए ‘अपनी व्यक्तिगत जर्नी’ पर जाना चाहते हैं. बीते वर्ष, अभिनेत्री ने दोनों का हाथ पकड़े हुए एक फोटो साझा किया था और जैकी भगनानी के साथ अपने रिश्ते की पुष्टि भी कर चुके है. तब से, उन्हें कई बार सोशल मीडिया PDA से कभी पीछे नहीं हटते हुए देखा गया है.

मसलन, पिछले वर्ष जैकी ने एक फोटो के साथ रकुल को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं और लिखा, ”तुम्हारे बिना दिन दिन नहीं लगते. तुम्हारे बिना, सबसे स्वादिष्ट खाना खाने का कोई मजा नहीं है. सबसे खूबसूरत आत्मा को जन्मदिन की शुभकामनाएं भेजना जो मेरे लिए दुनिया का मतलब है!!! आपका दिन आपकी मुस्कान की तरह धूप वाला हो, और आप जितना सुंदर हो. जन्मदिन मुबारक हो मेरा दिल”.

 

'हंगामा 2' फेम प्रणिता सुभाष ने प्रेग्नेंसी की यादों को बनाया और भी खास, करवाया खूबसूरत फोटो शूट

20 दिन में 100 से ज्यादा लोगों ने तैयार किया ऐश्वर्या का यह गाउन

इस मशहूर अभिनेता ने खोले बॉलीवुड के गहरे राज, कहा- 'डायरेक्टर ने सरेआम...'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -